सांसद दीयाकुमारी ने किए मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन

Spread the love

राष्ट्र की खुशहाली की प्रार्थना


राजसमन्द.
सांसद दीयाकुमारी ने नवरात्र के पावन अवसर पर माँ त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया एवं देश-प्रदेश की उन्नति और समृद्धि की कामना की।
सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि मां के दरबार में आकर मन प्रसन्न और आनन्द से सराबोर है। माँ के चरणों में ही दुनिया के सारे सुख है। मैं मां से राष्ट्र में शांति और खुशहाली की प्रार्थना करती हूं। इस अवसर पर मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर प्रशासन द्वारा सांसद का चुनरी, चरणामृत और प्रसाद भेंट कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ स्थानीय कार्यकर्ता और ग्रामवासी भी उपस्थित रहे।

सांसद दीया आज और कल राजसमन्द जिले के दौरे पर
करेगी विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत

सांसद दीयाकुमारी आज और कल राजसमन्द जिले के दौरे पर रहेगी। सांसद प्रात: 8.30 बजे गोवर्धन सामान्य चिकित्सालय नाथद्वारा में पीएम केयर फंड से स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करेगी। 9 बजे लालबाग स्वागत कार्यक्रम में, दोपहर 12.05 बजे कृषि विज्ञान केंद्र में होने वाली वैज्ञानिक संगोष्ठी में, 1 बजे आजादी का अमृत महोत्सव बीएन कॉलेज में, 2 बजे रिछेड़ स्थित आमज माता मंदिर दर्शन तथा 5 बजे श्री संस्थान राजसमंद द्वारा आयोजित कन्या पूजन कार्यक्रम में भाग लेंगी।
संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लडï्ढा ने बताया कि सांसद दीयाकुमारी 15 अक्टूबर शुक्रवार को प्रात: 8.30 बजे कलामतों का खेड़ा गलवा में माता जी के दर्शन, 10.15 बजे विजय स्मारक दिवेर में मेवाड़ सेना ट्रेल के स्वागत सम्मान कार्यक्रम में शिरकत करेगी।

About newsray24

Check Also

सेवा पखवाड़े के अंतर्गत बांटे भोजन पैकेट

Spread the love भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने दिया योगदान मदनगंज किशनगढ़. देश के प्रधानमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published.