सांसद दीयाकुमारी ने जेके लोन अस्पताल में पीड़ित बालिका की जानी कुशलक्षेम

Spread the love

अलवर में मूक बधिर बालिका से दुष्कर्म का मामला

राजसमंद, 14 जनवरी। सांसद दीयाकुमारी ने जयपुर के जेके लोन अस्पताल में नाबालिक मूक बधिर दुष्कर्म पीडि़ता से मिलकर उसकी कुशलक्षेम जानी और परिजनों से मुलाकात की। सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि यह घोर निंदनीय है, ऐसा दुष्कर्म माफी योग्य नहीं है। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अपराधी अभी तक घूम रहे हैं। कांग्रेस के आलाकमान राजस्थान में आकर जन्मदिन मना रहे हैं। पूरा कांग्रेस का अमला उनकी सेवा में जुड़ा हुआ है, पर किसी को इस बालिका के दुख की परवाह नहीं है।

एक संवाद में सांसद दीया ने कहा कि आज राजस्थान अपराध के साये में जी रहा है, लेकिन भाजपा चुप नहीं बैठेगी। कांग्रेस के शासन में महिलाएं बालिकाएं सुरक्षित नहीं हैं। महिला जनप्रतिनिधि तक को सुरक्षा देनी पड़ रही है। प्रदेश पिछड़ेपन का शिकार हो गया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से अपराधियों को शीघ्र पकडऩे की मांग करते हुए प्रदेश में अपराधिक प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कदम उठाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि इस बेटी को न्याय मिलना चाहिए यदि कांग्रेस सरकार ऐसी बच्चियों को और महिलाओं को न्याय नहीं दिला सकता तो उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

About newsray24

Check Also

हारित भवन में डांडिया आज से

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण पंचायत संस्था युवासंघ मदनगंज के सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published.