एक करोड़ की तीन सड़कों का विधायक ने किया शिलान्यास

Spread the love

किशोरी, 30 जनवरी। थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने क्षेत्र में एक करोड़ 6 लाख रुपये की लागत से बनने वाली 3 सडक़ों का शिलान्यास किया।
विधायक मीणा ने ग्राम पंचायत अजबगढ़ की गुगली का गुवाड़ा में 18 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सम्पर्क सडक़ का शिलान्यास किया। ग्राम पंचायत गुढ़ा चुरानी में गुढ़ा किशोरदास में 56 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सम्पर्क सडक़ व ग्राम पंचायत अंगारी की जयसिंहपुरा में 32 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सम्पर्क सडक़ का शिलान्यास किया।

हर गांव-ढाणी में बनेंगी सडक़ें

मुख्य अतिथि विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने कहा कि हर गांव-ढाणी तक पक्की सडक़ों का जाल राज्य सरकार द्वारा मेरे प्रयासों से बिछाया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में सडक़ों के निर्माण से यातायात की सुगमता बढ़ेगी, जिसकी वजह से यहां की आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। सडक़ों का निर्माण सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीन करवाया जा रहा है ताकि गुणवत्तापूर्ण कार्य हो सके। विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने कहा कि मेरी कोशिश यही रही है कि ग्रामीण इलाकों में डामरीकरण सडक़ों का तेजी से कार्य पूरा हो, जिससे आमजन को लाभ मिल सके।
सडक़ शिलान्यास कार्यक्रम में अध्यक्षता पंचायत समिति थानागाजी प्रधान जयप्रकाश प्रजापत ने की एवं विशिष्ठ अतिथि नगरपालिका अध्यक्ष चौथमल सैनी रहे। मंच पर उप जिला प्रमुख ललिता मीणा, जिला पार्षद मन्ना लाल सैनी, पंचायत समिति सदस्य सीमा राजेश मीणा, सरपंच उगन्ता देवी, पंचायत समिति सदस्य नवलकिशोर सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *