Maruti की नई S-Presso, कीमत सिर्फ 4.25 लाख रुपए

Spread the love

नई दिल्ली। देश की नंबर वन व सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने एस-प्रेसो का नया संस्करण सोमवार को बाजार में उतारा दिया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 4.25 से 5.99 लाख रुपए के बीच रखी गई है।

ऑटोमैटिक मॉडल की कीमत 5.65 रुपए से शुरू

इस मॉडल के मैनुअल संस्करण की एक्स शोरूम कीमत 4.25 से 5.49 लाख रुपए के बीच है, जबकि ऑटोमैटिक गियर शिफ्ट (एजीएस) वाले मॉडल की कीमत 5.65 लाख रुपए और 5.99 लाख रुपए रखी गई है। मारूति मुरुति सुजुकी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (बिक्री एवं विपणन) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि हमने लगभग तीन साल की छोटी अवधि में एस-प्रेसो की 2,02,500 से अधिक कारें बेची बेची हैं।’’

कई आधुनिक फीचर्स से लैस

उन्होंने कहा कि नई एस-प्रेसो परिष्कृत 1.0 के-श्रृंखला इंजन के साथ ग्राहकों के गाड़ी चलाने के अनुभव को बेहतर करेगी। कंपनी ने कहा कि यह मॉडल ड्यूल एयरबैग, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसी सुविधाओं से लैस है।

S-Presso में अब हिल होल्ड असिस्ट भी

नई 2022 मारुति एस-प्रेसो AGS वैरिएंट अब हिल होल्ड असिस्ट के साथ ईएसपी (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम) जैसे फीचर्स के साथ आती है। Vxi और VXi+ ट्रिम्स में इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM (आउटसाइड रियर व्यू मिरर्स) मिलते हैं। एंट्री-लेवल टॉल-बॉय हैचबैक में डुअल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, प्री-टेंशनर्स और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर के साथ फोर्स लिमिटर फ्रंट सीटबेल्ट भी मिलते हैं।

नई हैचबैक में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो

नई हैचबैक में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और वॉयस कंसोल, ट्विन चेंबर हेडलैम्प्स और स्मार्ट प्ले स्टूडियो के साथ डायनेमिक सेंटर कंसोल भी दिया गया है। यह सुजुकी के लाइटवेट हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर आधारित है जो सेलेरियो और वैगन आर में भी मिलता है।

About newsray24

Check Also

Audi ने A8 L का नया संस्करण उतारा, कीमत 1.29 करोड़ रुपए

Spread the love नई दिल्ली। लग्जरी कार विनिर्माता कंपनी ऑडी ने भारत में अपनी उत्पाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.