प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर हुए कई कार्यक्रम

Spread the love

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी हुए शामिल


मदनगंज-किशनगढ़.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सम्पूर्ण अंचल में विभिन्न सेवा कार्यों के साथ आम जन, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का जन्मदिवस मनाया। अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने मदनगंज मण्डल के तत्वावधान में सेवा कार्यों का शुभारंभ किया। सांसद चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी को मुफ्त वैक्सीनेशन के लिए विश्व के सबसे बड़े अभियान को चलाने के लिए गरीब कल्याणकारी योजना और किसान हितकारी कार्यों के लिए उनके जन्मदिन पर धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए पोस्टकार्ड अभियान का आगाज भी किया। सांसद चौधरी ने सबसे पहले पोस्टकार्ड लिखकर प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर सेवा और समर्पण का यह कार्य 7 अक्टूबर तक चलेगा जिसमें प्रतिदिन विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। सांसद चौधरी ने माया बाजार स्थित वैक्सीनेशन केंद्र पर जाकर नर्सिंग कर्मियों को वैक्सीनेशन कार्य के लिए धन्यवाद दिया। वहां उपस्थित आमजन से वार्ता की आमजन ने वैक्सीनेशन कार्य के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा जिला शहर अजमेर द्वारा आयोजित कार्यक्रम कृषि मंडी स्थित परिसर में किया गया जिसमें प्रधानमंत्री के जन्मदिन को जवान और किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाया गया। सांसद भागीरथ चौधरी ने जवानों और किसानों को साफा और माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया साथ ही कृषि मंडी स्थित परिसर में वृक्षारोपण भी किया। भारतीय जनता पार्टी जिला अजमेर द्वारा वरिष्ठ नागरिकों के संयोजन से वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह और वृद्ध आश्रम में वरिष्ठ नागरिकों के साथ सेवा कार्य किया गया जिसमे सूखी राशन सामग्री का वितरण हुआ। प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर प्रधानमंत्री की महत्वकांक्षी योजना श्रमिक कार्ड के पंजीयन और श्रमिकों को कार्ड उपलब्ध कराने के लिये विशेष शिविरों का आयोजन भी किया गया।

गोसेवा से मनाया जन्मदिन

भारतीय जनता पार्टी सिलोरा मण्डल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी का जन्मदिवस सादगी से गोसेवा करते हुए मनाया। सिलोरा मण्डल अध्यक्ष रामवतार वैष्णव के नेतृत्व में श्री राम गौशाला सिलोरा में गायों को हरा चारा खिलाकर जन्मदिवस मनाया। सभी कार्यकर्ताओं ने प्रधानसेवक मोदी के 71 वे जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हुए उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना की ।
सेवा संकल्प कार्यक्रम के दौरान सिलोरा मण्डल अध्यक्ष रामवतार वैष्णव, सेवा समर्पण अभियान के संयोजक कचरूमल परसोया, पंचायत समिति सदस्य सीमा अखावत, आईटी विधानसभा सहप्रभारी कमल कुमावत, मण्डल पदाधिकारी छोटू सिंह रावत, शिवराज माली, अशोक प्रजापति आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version