रेलवे के डिप्टी सीटीआई की जागरुकता से किशोरी को मिले परिजन

Spread the love

किशनगढ़, 6 फरवरी। पोरबंदर-दिल्ली सराय ट्रेन में रेलवे के डिप्टी सीटीआई की जागरूकता से एक 16 वर्षीय किशोरी उसके परिजनों तक पहुंच सकेगी।
मामले के अनुसार 6 फरवरी को गाड़ी संख्या 20937 पोरबंदर से दिल्ली सराय के कोच संख्या डी,3,4, में अजमेर से दिल्ली सराय तक कमलेश कुमार जांगिड़ डिप्टी सीटीआई अजमेर (जयपुर मंडल) की ड्यूटी थी। टिकट चैकिंग के दौरान एस 3 कोच में एक 16 वर्ष की नाबालिग लडक़ी बिना टिकट के मिली तथा लडक़ी घबराई हुई थी। इस पर डिप्टी सीटीआई कमलेश जांगिड ने लडक़ी को उसकी मदद करने को कहा तथा लडक़ी को समझाया गया तथा लडक़ी से पूछताछ की तब लडक़ी ने अपने रिश्तेदारों के नम्बर दिए, जिस पर कमलेश जांगिड़ डिप्टी सीटीआई ने लडक़ी के रिश्तेदार से बात की, तब लडक़ी के रिशतेदारों ने लडक़ी को वापस राजकोट पहुंचाने के लिए कहा। इसके पशचात डिप्टी सीटीआई ने वाणिज्य कंट्रोल रूम जयपुर को सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके पश्चात आर.पी.एफ को लडक़ी को जयपुर स्टेशन पर सौंपा गया।
इस पर सुरेन्द्र सिंह नरूका नार्थ वेस्टर्न रेल्वे एम्पलाईज यूनियन के किशनगढ़ शाखा के सचिव एवं रेल कर्मचारियों ने कमलेश जांगिड़ डिप्टी सीटीआई अजमेर (जयपुर मंडल) को इस सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी व प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *