पूर्व सांसद हरिओम सिंह के अधूरे सेवा कार्य करेंगे पूरे -कर्णवीर सिंह राठौड़

Spread the love

हड्डी और ह्रदय रोग विशेषज्ञों ने 230 रोगियों को दिया उपचार और परामर्श

पूर्व सांसद स्व. राठौड़ की स्मृति में हरिओम सेवा संस्थान का गठन

राजसमन्द, 4 अप्रेल। हरिओम सेवा संस्थान के अध्यक्ष और समाजसेवी कर्णवीर सिंह राठौड़ ने कहा कि पूर्व सांसद स्व. हरिओम सिंह राठौड़ के अधूरे सेवा कार्यों को पूर्णता की और ले जाने के लिए हरिओम सेवा संस्थान का गठन किया गया है। संस्थान की शुरुआत रविवार को नि:शुल्क चिकित्सा शिविर के माध्यम से की गई। इस दौरान बताया गया कि समय समय पर जनहित के कार्यों को प्राथमिकता से किया जाएगा।

एचसीजी हॉस्पिटल अहमदाबाद और हरिओम सेवा संस्थान राजसमन्द के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित चिकित्सा शिविर का उद्घाटन प्रात: 9 बजे समाज के वरिष्ठ गणमान्य फतहचंद सामसुखा, हर्ष नवलखा, ख्याली चपलोत, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, पूर्व चेयरमैन महेश पालीवाल, पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सिंघवी ने किया।

शिविर में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ प्रवीण नन्दवाना, ह्रदय रोग विशेषज्ञ मनमोहन सिंह चौहान सहित एक एमओ और नर्सिंग कर्मचारियों ने पूरी मुस्तैदी से सेवाएं दी। चिकित्सा शिविर के दौरान करीब 250 रोगियों का पंजीयन हुआ और 231 रोगियों को विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा उपचार और परामर्श दिया गया।

नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने किया शिविर का अवलोकन

हरिओम सेवा संस्थान द्वारा आयोजित शिविर का विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, कांग्रेस जिला अध्यक्ष हरिसिंह राठौड़, राजसमन्द विधायक दीप्ति माहेश्वरी सहित कई गणमान्य लोगों ने अवलोकन करते हुए पूर्व सांसद स्व. हरिओम सिंह राठौड़ की स्मृतियों को साझा किया। वहीं चिकित्सा शिविर के सन्दर्भ में बैनर का विमोचन भी पिछले दिनों सांसद दीयाकुमारी ने किया था। शिविर के समापन पर विशेषज्ञ चिकित्सकों का स्मृति चिन्ह, मेवाड़ी पगड़ी और इकलाई से स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *