कर्नाटक के राज्यसभा सांसद ने किए चारभुजानाथ के दर्शन

Spread the love

राजसमंद के मूल निवासी सिरोया ने दिया विकास कार्यों का आश्वासन


राजसमंद
कर्नाटक से राज्यसभा के सांसद बने लहर सिंह सिरोया ने चारभुजानाथ के दर्शन किए और कहा कि वह स्थानीय विकास में सांसद दीयाकुमारी का सहयोग करेंगे।
सांसद बनने के बाद श्रीचारभुजानाथ के दर्शन करने के लिए आए सिरोया ने कहा कि राजसभा में वे कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करते हैं लेकिन अपनी जन्मभूमि के लिए भी उनका दायित्व बनता है। राजसमन्द में सांसद दीयाकुमारी बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैंए उनके साथ मिलकर क्षेत्र की लंबित समस्याओं पर सामूहिक प्रयास करेंगे ताकि क्षेत्र के विकास की गति ओर भी तीव्र हो सके।
राजसमंद जिले के कुंवारिया के रहने वाले और लहरसिंह सिरोया कर्नाटक में भाजपा के राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार भगवान चारभुजा के दरबार में आकर सपरिवार दर्शन किये। पुजारी मांगीलाल व भरत कुमार ने चरणामृत पान बीड़ा इत्र प्रसादी व प्रसाद देकर सम्मान किया। उन्होंने सपरिवार मंदिर के परकोटे की परिक्रमा की। नगारखाने पर पुजारी समाज द्वारा श्रीचारभुजा जी की छवि भेंट कर बहुमान किया।
पत्रकार वार्ता में सिरोया ने कहा कि उन्होंने संस्कार, स्वाभिमान व निष्ठा हमारे मेवाड़ के गौरव और आदर्श रहे महाराणा प्रताप से सीखा है। राजनीति में उनके आदर्श भैंरोसिंह शेखावत और सुंदरसिंह भंडारी रहे है। अब राजसमंद जिले से हम दो सांसद दिल्ली में प्रतिनिधित्व करेंगे। सांसद दीयाकुमारी के साथ मैं स्वयं मेवाड़ की समस्याओं को उठाऊगा तथा ब्रॉडगेज रेलवे लाइन बने इसके लिए पूरा प्रयास करेंगे। पर्यावरण को बचाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। राजस्थान में किसी भी राजस्थानी को राज्यसभा में नहीं भेजने के प्रश्न पर सिरोया ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थानियों का अपमान किया है लेकिन भाजपा ने कर्नाटक से भरपाई करके राजस्थान का मान बढ़ाया है।
इस अवसर पर करणवीर सिंह राठौड़ केलवा मधुप्रकाश लडढा, गिरिराज काबरा, अजय सोनी देवगढ़, कुंवारिया के सरपंच ललित श्रीमाली, गोविंद त्रिपाठी, देवगढ़ पार्षद नरेश पानेरी, भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नाथू लाल गुर्जर, भाजपा के जिला मंत्री गोपाल गुर्जर, पाली जिले से मांगीलाल गांधी पूर्व चेयरमैन नेमीचंद चोपड़ा राजेंद्र सुराणा तारा प्रकाश खंडेलवाल, देवेंद्र डागा सुधीर माहेश्वरी के साथ पुजारी समाज उपस्थित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *