जयपुर रेंज आईजी ने किया पुलिस थानों का निरीक्षण

Spread the love

जमवारामगढ़/विकास शर्मा। जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता ने बुधवार को जमवारामगढ़, रायसर व आंधी थानों का निरीक्षण किया। इस दौरान थाने के पुलिसकर्मियों द्वारा आईजी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। आईजी ने पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए व उनके काम और उनकी समस्याओं के बारे में पूछा। निरीक्षण के दौरान आईजी थाने के विभिन्न मामलों की जांचों के बाद पुलिस के समक्ष उत्पन्न समस्याओं से भी अवगत हुए।

आईजी ने पुलिस का आम जनता के साथ व्यवहार और अपने काम के प्रति निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ कार्य करने एवं मुख्यालय द्वारा चलाये जा रहे अभियानो में अधिक से अधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। आईजी ने थानों के मालखाना, पुरुष हवालात, कंप्यूटर कक्ष, बैरिक, व थाना परिसर का निरीक्षण किया। इसके बाद स्वागत कक्षों का भी निरीक्षण किया गया।

उन्होंने न्यायालय से जुड़े मामलों के त्वरित निस्तारण करने का आदेश दिया। उन्होंने पुलिस व पब्लिक के बीच समन्वय के लिए बातें कहीं। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार यादव, वृत्ताधिकारी वृत जमवारामगढ शिवकुमार भारद्वाज, रायसर थानाधिकारी रामधन सांड़ीवाल, आंधी थानाधिकारी रामकिशोर शर्मा सहित जमवारामगढ़, आंधी, रायसर थाने का स्टाॅफ मौजूद रहा।

About newsray24

Check Also

Jaipur के दो युवा मूर्तिकारों ने बनाई सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा, गुजरात में होगी स्थापित

Spread the love जयपुर। जयपुर के दो युवा मूर्तिकारों द्वारा बनाई गई महान सम्राट पृथ्‍वीराज …

Leave a Reply

Your email address will not be published.