जयपुर क्लस्टर विजेता व अजमेर हेचरी उपविजेता रही

Spread the love

सुगुना फूड्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी इकाई सिलोरा की ओर से इंटर क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन


मदनगंज किशनगढ़. दिनांक 7 मई 2023 को सुगुना फूड्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा इंटर कंपनी क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन काचरिया क्रिकेट ग्राउंड में किया गया। फाइनल मैच में जयपुर क्लस्टर और अजमेर हैचरी के बीच में खेला गया जिसमें जयपुर क्लस्टर टीम विजय रही और अजमेर हेचरी टीम उपविजेता रही। जयपुर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुई 152 रन का लक्ष्य दिया जवाब में अजमेर की टीम 102 रन बनाकर ऑल आउट हो गई कंपनी द्वारा यह टूर्नामेंट 30 अप्रैल 2023 को शुरू किया गया था जिसमें 8 टीमों ने भाग लिया।

टूर्नामेंट के समापन समारोह में नॉर्थ जोन HR हेड मिस्टर अमित सक्सेना जोनल फीड प्रोडक्शन हेड मिस्टर मनीमरन R एवं राजस्थान सीनियर मैनेजर धनराज A ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करी तथा खेले गए लीग मैचों में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी दे कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया और टीम यूनिट के साथ खेल भावना से खेलने के लिये प्रेरित किया और आगे भी इस तरह के खेलो के कार्यक्रमों को करवाते रहने का आश्वासन दिया। अपनी कंपनी के कार्यों से अवगत करवाया और अपनी यूनिट के सभी सदस्यों का उत्साह वर्धन किया और राजकीय प्राथमिक विद्यालय काचरिया स्कूल में कंपनी द्वारा एक छत पंखा उपहार स्वरूप भेट किया गया।

कार्यक्रम के समापन समारोह में जगदंबा फ्रेंड्स क्लब काचरिया के हेमराज चौधरी, मनीष शर्मा, अनूप शर्मा और हीरालाल जांगिड़ कोषाध्यक्ष एवं अन्य ग्रामीण जन खेल मैदान में उपस्थित रहे। कार्यक्रम की व्यवस्था सुगुना फूड्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी इकाई सिलोरा इंडस्ट्रियल एरिया के राधेश्याम कुमावत और टीम मेंबर्स द्वारा की गई और मंच संचालन गोविंद सिंह के द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *