कोरोना : बाजार में बिना मास्क मिलने पर कटेगा 1000 रुपए तक का चालान

Spread the love

आंधी थाना परिसर में हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक

जमवारामगढ़, 12 जनवरी (विकास शर्मा)। जयपुर जिले के जमवारामगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के आंधी थाना परिसर में थानाधिकारी रामकिशोर शर्मा की मौजूदगी में ग्राम रक्षकों, सीएलजी के सदस्यों एवं आम नागरिको की थाना परिसर में बैठक हुई।
बैठक में थानाधिकारी शर्मा ने कोरोना गाइड लाइन की पूर्ण रूप से पालना कराने की बात कही। साथ ही कहा कि आम नागरिकों तक समझाइश कर प्रत्येक व्यक्ति को मास्क अनिवार्य रूप से लगाने की कोशिश की जानी चाहिए। इसके लिए उन्होंने सभी सदस्यों से प्रयास करने की बात कही, जिससे कि कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके। साथ ही कहा कि बाहरी क्षेत्रों से आने वाले ग्राहकों को भी मास्क लगाने के लिए समझाइश करें। यह कोरोना महामारी कभी भी भयानक रूप ले सकती है।
शर्मा ने बताया कि इस कोरोना से बचने के लिए प्रत्येक नागरिक मास्क लगाकर ही बाजार में निकले तथा पूर्ण रूप से कोरोना गाइडलाइन की पालना करें और अपने आस पास के लोगों को भी जागरुक करे। साथ ही कहा कि अगर बाजार में कोई भी दुकानदार दुकान पर बिना मास्क पाया गया तो 200 रूपए से लेकर 1000 रूपए तक का चालान काटा जाएगा।
थाना अधिकारी रामकिशोर शर्मा ने आंधी सरपंच को भी हिदायत दी कि ग्राम पंचायत की ओर से बाजार में प्रचार प्रसार कर सभी नागरिकों को जागरूक करें कि मास्क अनिवार्य रूप से लगाने व खरीददारी करते समय मास्क लगाकर ही निकले। इस दौरान आंधी पंचायत समिति उपप्रधान पति द्वारका प्रसाद महरवाल, कोलीवाड़ा सरपंच प्रतिनिधि मुकेश कुमार, सायपुर सरपंच जगदीश कोली, आंधी सरपंच प्रतिनिधि राकेश शर्मा, विजेन्द्र जैन, विनोद शर्मा, ग्राम रक्षक, सीएलजी सदस्य एवं क्षेत्र के आम नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.