महिलाओं और दलितों पर बढ़ते अपराध चिंताजनक

Spread the love

सांसद दीयाकुमारी ने कुंभलगढ़ और नाथद्वारा का किया दौरा


राजसमन्द.
सांसद दीयाकुमारी ने राज्य में व्याप्त अव्यवस्थाओं और बढ़ते अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि महिलाओं और दलितों पर जुल्म बढ़े हैं। सरकार के पाप का घड़ा भर चुका है।
राजसमन्द संसदीय क्षेत्र की कुम्भलगढ़ विधानसभा के ग्राम पंचायत सुखार, थूरावड़ और मोरचा में जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यव्यस्था ठीक होती तो अपराध का ग्राफ नहीं बढ़ता। दयनीय स्थिति है। कोई सुरक्षित नहीं है। आम जनता परेशान है वहीं अपराधियों के हौंसले बुलंद है। कुल मिलाकर जंगल राज जैसी स्थिति है।
विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि हम जनता को राज्य सरकार के भरोसे नहीं छोड़ सकते। चाहे जैसी भी परिस्थितियां हो विकास के काम में कोई कमी नहीं रहेगी। सांसद दीयाकुमारी हमारे साथ है। राज्य सरकार सहयोग नहीं देगी तो केंद्र से योजनाएं लाएंगे।
कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए सांसद ने कहा कि कोरोना से ज्यादा परेशान तो राज्य की सरकार ने कर रखा है। बिजली बिल के माध्यम से जनता को हाई वोल्टेज के झटके दिए जा रहे हैं।
सांसद ने कहा कि आरएसएस जैसे राष्ट्रवादी संगठनों को बदनाम करने की साजिश तो कांग्रेस हमेशा से करती आई है। लेकिन यह साजिश की पराकाष्ठा है। संघ बेदाग था बेदाग है और रहेगा। साजिश का पर्दाफाश होगा और कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ेगी।
एक सवाल के जवाब में सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के पास पूरा रोडमैप है। राज्य सरकार की लापरवाही और कांग्रेस के वैक्सीन के बारे में उल्टे सीधे बयानों ने लोगों के मन में डर भर दिया था। उस कारण से प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान गति नहीं पकड़ पाया। लाखों वाइल कचरे के ढेर में पड़े मिले इसका क्या कारण है। यह गहन जांच का विषय है।
इसके बाद नाथद्वारा विधानसभा की ग्राम पंचायत सलोदा, सगरून और ग्राम पंचायत करौली में जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़, भाजपा नेता कर्णवीर सिंह राठौड़, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, जिला प्रमुख रतनी देवी जाट, गोपाल कृष्ण पालीवाल, मधुप्रकाश लढढ़ा, अशोक रांका, गोपाल गुर्जर, जवाहर जाट, बब्बर सिंह सहित जिला परिषद सदस्य, प्रधान, सरपंच सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

राजसमन्द के जेके अण्डरपास का भूमि पूजन आज

सांसद दीयाकुमारी आज प्रात: 9 बजे जेके अंडरपास भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद 10 बजे जिला परिषद में सांसद आदर्श ग्राम एवं सांसद मद रिव्यू बैठक 11.30 बजे जिला कार्यसमिति बैठक, 1.30 बजे भीम विधानसभा के सामरनाका, ग्राम पंचायत नराणा में महाराणा प्रताप मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में, 2.30 बजे ग्राम पंचायत जीरण में जनसुनवाई कार्यक्रम, 3.30 बजे ग्राम कामलीघाट चौराहा पर स्वागत कार्यक्रम, 4.15 बजे ग्राम पंचायत हमालों की वैर में जनसुनवाई कार्यक्रम और 5 बजे भाजपा कार्यालय भीम पर स्वागत कार्यक्रम में सम्मिलित होगी।

About newsray24

Check Also

बार एसोसिएशन ने मनाई गांधी व शास्त्री जयंती

Spread the love राष्ट्र पिता महात्मा गांधी एवं जय जवान जय किसान के प्रेरणा स्त्रोत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.