तंत्र-मंत्र के चक्कर में नाबालिग बुआ ने तलवार से मासूम भतीजी की गर्दन काटी

Spread the love

घटना डूंगरपुर जिले के चितेरी थाना क्षेत्र की

डूंगरपुर। जिले के चितेरी थाना इलाके में तंत्र-मंत्र के चक्कर में 16 साल की बुआ ने 7 साल की भतीजी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। तलवार हाथ में लेकर दौड़ती बेटी को पिता और ताऊ पकड़ने के लिए दौड़े तो उन पर भी हमला कर दिया। डर के मारे घर वाले भाग गए। लड़की कमरे में सो रही भतीजी को घसीटते हुए घर के दूसरे हिस्से में ले गई और ताबड़तोड़ वार कर गर्दन धड़ से अलग कर दी। मामला डूंगरपुर जिले के चितरी थाना इलाके में सोमवार तड़के 3 बजे का है। घटना झिंझवा फला गांव की है। परिवार के लोगों ने बड़ी मुश्किल से लड़की को पकड़ा। तड़के 3 बजे घटना की सूचना पुलिस को दी गई। थाना इंचार्ज गोविन्द सिंह मौके पर पहुंचे। घर के बाहर 7 साल की बच्ची की लाश पड़ी थी। घरवालों के बताने पर लड़की को डिटेन कर लिया है। बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नाबालिग की काउंसिलिंग की जा रही है।

पूजा में शामिल था दो भाइयों का परिवार

परिजनों ने बताया कि रविवार रात घर में माता की मूर्ति स्थापित कर पूजा की गई थी। पूजा में नाबालिग लड़की के साथ ही उसके ताऊ का परिवार शामिल हुआ था। देर रात नाबालिग में माता का असर आने का दावा किया गया। वह बाल खोलकर सिर घुमाने लगी। तलवार हाथ में ले ली और उत्पात करने लगी। लड़की कह रही थी, मैं सबको मार डालूंगी। उससे डरकर परिवार के लोग भाग गए। घर में 7 साल की बच्ची सो रही थी। इस दौरान नाबालिग बुआ ने अपनी भतीजी की गर्दन पर तलवार से हमला कर दिया।

कहा, सबको मार डालूंगी

परिजनों का दावा है कि पूजा-पाठ के दौरान नाबालिग लड़की में माता का असर हुआ। उसने तलवार उठा ली। कहा- सबको मार डालूंगी।
परिजनों का दावा है कि पूजा-पाठ के दौरान नाबालिग लड़की में माता का असर हुआ। उसने तलवार उठा ली। कहा- सबको मार डालूंगी।

अमावस्या से तीज तक की गई पूजा

इंचार्ज गोविंद सिंह ने बताया कि घर में अमावस्या से हरियाली तीज तक दशा माता व्रत का पर्व मनाया जा रहा था। घर में दशा माता की प्रतिमा स्थापित की गई थी। रोजाना सुबह-शाम पूजा की जा रही थी। इधर, हमलावर नाबालिग ने थाने में भी बैठकर तंत्र-मंत्र किया और चीखी-चिल्लाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *