इंसोलवेंसी प्रोफेशन की बहुत अहमियत

Spread the love

इन्वेस्टर अवेयरनेस पर हुआ सेमिनार का आयोजन

मदनगंज किशनगढ़. किशनगढ़ सीए संस्थान द्वारा बुधवार को एक हाफ डे सेमिनार का आयोजन किया गया जो की एक निजी होटल जैन रेस्टोरेंट पर आयोजित किया गया यह सेमिनार इन्वेस्टर अवेयरनेस पर आयोजित किया गया

इस सेमिनार के मुख्य वक्ता आरसीएम CIRC सीए कीर्ति जोशी इंदौर एवम सीए मनीषा बियानी रांची से थे जिनका स्वागत उद्बोधन सीए संस्थान कमेटी ने किया और दुपट्टा पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेट कर स्वागत किया गया|

सीए कीर्ति जोशी ने बताया की डिपार्टमेंट जीएसटी ऑडिट के दौरान मनी मैनेजमेंट के बारे में जानकारी दी| उन्होंने बताया कि जीएसटी डिपार्टमेण्ट ऑडिट के दौरान केवल व्यावसायिक परिसर पर आ सकता है एवं 15 दिन का नोटिस देने के बाद ही व्यवसायी से खाताबही व अन्य रिकार्ड लेकर आडिट कार्रवाई कर सकता है।
सीए मनीषा बियानी ने “धन की वृद्धि और सदस्यों के लिए पेशेवर अवसर के बारे मे विस्तार से समझाया और साथ ही उन्होंने बताया की आज के दौर में इंसोलवेंसी प्रोफेशन की बहुत अहमियत है। एक सीए को किस तरीक़े से अपने ऑफिस को मैनेज करने के अलावा प्रगति की ओर अग्रसर होना चाहिए।
इस दोरन मेंबर्स के सवालों का जवाब भी दोनो वक्ताओ ने दिया।

किशनगढ़ ब्रांच के अध्यक्ष सीए मोहित जैन ने सभी अथिति एवं वक्ता और सेमिनार में आये सभी श्रोतागण का आभार व्यक्त किया।

इस सेमिनार में सी ए अंकित सोमानी, सीए प्रवीण जैन, सीए अखिलेश शर्मा, सीए आशीष गुप्ता सीए विवेक गर्ग, सीए रवि अग्रवाल, सीए सज्जन बगरेचा, सीए विपिन परीक, सीए अमित अग्रवाल एवं अन्य मेंबर्स ने भाग लिया मंच का संचालन सीए करिश्मा जैन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *