अलवर जिले के भांगड़ोली में मकान ढहा, दो बच्चों की मौत व 6 घायल

Spread the love

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले की थानागाजी तहसील के भांगडोली गांव में बारिश (Monsoon Rain) के कारण एक मकान भरभराकर ढह (House collaps) गया। इससे मकान मालिक के दो बच्चों की मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी समेत परिवार के पांच अन्य लोग भी मलबे में दब गए। गांव में मकान ढहने से परिवार के 6 लोग दब गए। हादसे में अपनी मौसी के यहां आए दो सगे भाई-बहिन की मौत हो गई। 2 महिला सहित 4 गंभीर घायल हैं। घायलों का उपचार जारी है। 2 जनों को गंभीर रूप से घायल होने के कारण जयपुर रैफर कर दिया है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम भी मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया।

पुलिस के अनुसार भांगडोली गांव में सोमवार को संतोष प्रजापत का मकान अचानक भरभराकर गिर गया। उस समय परिवार के सदस्य मकान में मौजूद थे। हादसे में दो बच्चे शालू और गोलू की मौत हो गई है। वहीं संतोष प्रजापत की पत्नी सुनीता और चार अन्य रिश्तेदार मलबे में दब गए। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस तथा प्रशासन को सूचना दी।

पुलिस प्रशासन पहुंचा मौके पर

ग्रामीणों की सूचना पर थानागाजी उपखंड अधिकारी नवनीत कुमार, बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा, थानागाजी थानाधिकारी रामजीलाल और नारायणपुर थानाधिकारी अजय सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया और घायलों को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। हादसे में संतोष की रिश्तेदार सीमा पत्नी शिवपाल प्रागपुरा भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version