कोटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की दिन दहाड़े हत्या, लोगों में दहशत

Spread the love

कोटा, 4 अप्रेल। कोटा के बैरियर गणेश मंदिर के पास एक सैलून की दुकान पर सोमवार शाम हिस्ट्रीशटर देवा गुर्जर की डेढ़ दर्जन हथियारबंद लोगों ने हत्या कर दी। हमलावरों ने देवा गुर्जर पर लाठी-गंडासों, फरसे और पाइपों से ताबड़तोड़ वार के साथ गोली भी चलाई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। हमले घायल देवा को आस पास के लोग अस्पताल लेकर गए, जहां से कोटा के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार रावतभाटा थाने का हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर कार से अपने तीन-चार साथियों के साथ शाम को करीब 5.30 बजे कोटा बैरियर गणेश मंदिर के पास सैलून की दुकान पर गया था। देवा वहां कुर्सी पर बैठा ही था कि इसी दौरान कार सहित 4 बाइकों से लगभग 15-20 हथियारबंद लोग सैलून पर आए। इन्होंने दुकान में घुसकर लाठी-गंडासों, फरसे व पाइपों से देवा गुर्जर पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने फायर भी किए। हमलावर ने 10 से 15 मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

देवा को कुर्सी से नीचे पटका

प्रत्यक्षदर्शी सैलून संचालक बबलू ने बताया कि हमलावर पिस्टल लहराते हुए आए थे। हमलावरों ने आते ही कहा कि कोई भी बीच में नहीं आएगा और दुकान में कुर्सी पर बैठे देवा गुर्जर को गिराकर लाठी-गंडासों, फरसे व पाइपों से मारपीट की। इस दौरान हमलावरों ने गोली भी चलाई। मारपीट के दौरान दुकान का शीशा भी टूट गया, उसके भी चोटें आई। अचानक हुए हमले से वह घबरा गया और जान बचाने के लिए दुकान से बाहर भाग आया।

जांट में जुटी पुलिस

वारदात के बाद लोगों में दहशत फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। हमलावर भाग गए तब लोगों ने देवा गुर्जर को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। सूचना पर डीएसपी झाबरमल यादव, सीआई राजाराम गुर्जर सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। सीआई राजाराम गुर्जर ने बताया कि शव को कोटा में मोर्चरी में रखवाया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जागएगा। उधर रावतभाटा में दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *