हरियाणा ब्राह्मण समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

Spread the love

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि प्रदेश अराजकता के दौर से गुज़र रहा है।यहाँ न कोई सुनने वाला,न कोई देखने वाला और न कोई जनता की पीड़ा को समझने वाला।जिस प्रदेश को हम विकास की राह पर लाए थे, न उसे अब कोई तरक़्क़ी की राह पर ले जाने वाला।जो प्रदेश हमारे समय शिक्षा, स्वास्थ्य,सड़क, विद्युत और जल संरक्षण में देश में आगे था,वह आज अपराध, महिला उत्पीड़न, दलित अत्याचार, भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिक उन्माद में पहले नम्बर पर है।सत्ता में बैठे लोग कुर्सी की चिंता में जनता की चिंता भूल गये।वे अखिल भारतीय हरियाणा गौड़ ब्राह्मण महासभा प्रतिभावान छात्र-छात्रा सम्मान समारोह में बोल रही थी।इस बीच युवाओं ने -‘कहो दिल से वसुन्धरा फिर से’ के जम कर नारे लगाए तो पूर्व मुख्यमंत्री ने नारे लगाने वाले युवाओं को शांत करवाया।


उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सवर्णों को आरक्षण देने के लिए विधान सभा में क़ानून बनाया।उसके बाद 2019 में हमारी मोदी की केंद्र सरकार ने पिछड़े सवर्णों के लिए 10 फीसदी आरक्षण लागू किया।जिसके लिए हम सब मोदी जी के आभारी हैं।हमारी भाजपा सरकार ने चित्तौड़गढ़ ज़िले के मातृकुंडिया में भगवान परशुराम का स्मारक बनाया। 550 करोड की लागत से प्रदेश के 125 मंदिरों,110 करोड़ की लागत से 50 देवी-देवताओं और महापुरुषों के स्मारक बनाए। राजे ने कहा कि जो पार्टी अच्छा काम करे उसे दुबारा अवसर मिलना चाहिए,लेकिन ऐसा नहीं हुआ।हमें दुबारा अवसर मिलता तो अधूरे काम पूरे होते और हमारा प्रदेश विकास की दृष्टि से बहुत आगे होता।जबकि आज पिछड़ रहा है।उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने प्रदेश को विकास में पीछे धकेला,उन्हें अब मौक़ा नही दें।


कार्यक्रम में पूर्व मंत्री काली चरण सराफ,सांसद राम चरण बोहरा,भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी,महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा मौजूद थे।इससे पूर्व समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिरधि चंद शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष कैलाश शर्मा ने राजे का स्वागत किया।पूर्व मुख्यमंत्री ने समाज के प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित किया।

About newsray24

Check Also

Jaipur के दो युवा मूर्तिकारों ने बनाई सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा, गुजरात में होगी स्थापित

Spread the love जयपुर। जयपुर के दो युवा मूर्तिकारों द्वारा बनाई गई महान सम्राट पृथ्‍वीराज …

Leave a Reply

Your email address will not be published.