एमआईएस किशनगढ़ के परिणामों से बरसी खुशियां

Spread the love

मदनगंज किशनगढ़. सीबीएसई के आए 10वीं और 12वीं के परिणामों ने माहेश्वरी इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों में खुशियों ही खुशियां छा गई, अपने-अपने परिणामों को देखकर विद्यार्थियों के साथ-साथ विद्यालय परिवार में भी हर्ष का माहौल हो गया, विद्यालय की 12वीं विज्ञान वर्ग में जिया अग्रवाल ने 97% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया ,वाणिज्य संकाय में दीपेश जयालवाल ने 93% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया वही कला संकाय में समीक्षा टांक ने 94.8% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया।
वही विद्यालय के 9 छात्र- छात्राओं ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय परिवार एवं अभिभावकों का गौरव बढ़ाया ।
विद्यालय का दसवीं कक्षा का परिणाम भी शत-प्रतिशत रहा विद्यालय की कक्षा दसवीं की छात्रा इशिका कुमावत ने 94.8%, आर्यन गोयल ने 94.2%, प्रांजल कुमावत ने 93.8% अंक प्राप्त कर विद्यालय एवम अभिभावकों को अभिभूत कर दिया ।
विद्यालय के बाहरवीं कक्षा के 276 छात्र-छात्राओं ने विभिन्न विषयों 75% से अधिक अंक प्राप्त किये ,वही दसवीं कक्षा में भी 210 छात्र-छात्राओं ने 75% से अधिक अंक प्राप्त किये ।
विद्यालय चेयरमैन ताराचंद माहेश्वरी ने विद्यालय के उत्कृष्ट परिणाम आने पर विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी, साथ ही विद्यालय प्राचार्य रामेश्वर लाल चौधरी ने छात्र-छात्राओं को बधाई प्रेषित कर अभिभावकों को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version