बुजुर्ग किसान पर घोर अत्याचार नाक कान काटे और पांव तोड़े

Spread the love

बेटी की दूसरी शादी तय किए जाने से थे नाराज आरोपी

गंभीर हालत में जोधपुर में उपचार जारी
बाड़मेर जिले के सेड़वा थाने की घटना

बाड़मेर. बाड़मेर जिले के सेड़वा थाना इलाके में एक बुर्जुग किसान पर घोर अत्याचार किए गए उसके नाक कान काट दिए गए साथ ही पांव भी तोड़ दिए गए। पुलिस के अनुसार मामला यह है कि 55 वर्षीय सुखराम विश्नोई ने अपनी बेटी की पहली शादी टूटने पर दूसरा विवाह तय किया था। इससे गुस्साएं बेटी के पहले ससुराल वालों ने पहले तो बुजुर्ग किसान कोको बुरी तरीक से पीट और फिर जाते-जाते उसके नाक और कान काट कर साथ ले गए। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। सुखराम को गंभीर हालत में इलाज के लिए जोधपुर भेजा है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक सुखराम ने अपनी बेटी की पहली शादी टूटने के करीब दो-तीन साल बाद उसे दूसरी जगह ब्याह तय कर दिया था और बेटी के पहले ससुराल वाले उससे रंजिश रखते थे तथा बदला लेने के लिए मंगलवार की देर रात उस पर हमला कर दिया। बुजुर्ग का प्राथमिक उपचार के बाद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा गया। वहां पर हालात गंभीर देखे हाई सेंटर जोधपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बेटी की शादी तोड़ने को लेकर सामने वाले पक्ष की बुजुर्ग परिवार से रंजिश रख रहा था। मंगलवार रात को हमला कर दिया।सेड़वा थाने के एएसआई अचलाराम के मुताबिक बुजुर्ग का प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर कर दिया था। खून ज्यादा बहना के कारण बुजुर्ग के बयान नहीं ले पाए।
पुलिस के मुताबिक घटना बाड़मेर के सेड़वा थानान्तर्गत सोनड़ी गांव की है। पुलिस के अनुसार आदर्श सोनड़ी निवासी बुजुर्ग किसान सुखराम अपने घर जा रहा था। इस दौरान गाड़ियों में 10-12 बदमाशों ने बुजुर्ग पर धारदार हथियार, लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बुजुर्ग के नाक व कान काट कर साथ ले गए। दाहिना पैर भी तोड़ दिया। बेहोशी के हालात में छोड़ कर फरार हो गए। बदमाशों ने डंडों से पीट कर बुर्जग किसान के पैर भी तोड़ डाले। आसपास के लोगों ने लहूलुहान हालात में सेड़वा हॉस्पिटल ले जाया गया। बुजुर्ग की बेटी की शादी 5 साल पहले औगाला गांव में हुई थी। लेकिन अनबन के चलते टूट गई। इसके बाद बुजुर्ग बेटी की शादी किसी दूसरी जगह करवाने के प्रयास में था। इसकी भनक लगने पर रिश्तेदारों व बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया। घटना की जानकारी मिलने से फैली सनसनी
इस घटना की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। सुखराम के बेटे भजनलाल ने बताया कि आरोपियों ने पहले बंदूक दिखाई फिर मारपीट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *