सरकार निर्दोषों के खिलाफ झूठी कार्रवाई बंद करे- दीयाकुमारी

Spread the love

भीम में निर्दोषों को फंसाए जाने पर सांसद के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन

राजसमन्द। भीम में भाजपा द्वारा आयोजित धरना-प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि 28 जून को उदयपुर में कन्हैया लाल टेलर की निर्मम हत्या मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना है। धारदार हथियार से पीछे से वार करके हत्या करना कायरता है। इस घटना से साबित होता है कि राज्य का इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल है, जो राज्य सरकार की तुष्टीकरण नीति का परिणाम है।

सांसद ने कहा कि कन्हैया ने धमकी के बाद सुरक्षा की बात कही थी, तब नजरअंदाज क्यों किया गया। उसकी मदद क्यों नहीं की गई। भीम में हुई घटना का हम सभी को खेद है, लेकिन प्रशासन द्वारा जान-बूझकर निर्दोष व्यक्तियों को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रशासन द्वारा विभिन्न संगठनों और भाजपा कार्यकर्ताओं को जबरन फंसाने पर उसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

जन भावनाएं समझे सरकार

भीम में धरना प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करने एवं उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। अपराध चरम पर है। अलवर, करौली, सुजानगढ़, चित्तौडगढ़, भीलवाड़ा में चाहे बलात्कार की घटनाएं हो या फिर कोई धार्मिक घटना हो। घटना के बाद उन पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। अपराध रोकने के लिए कांग्रेस सरकार को आपसी कलह से ऊपर उठकर जनता की भावनाओं को समझना होगा।

पुलिसकर्मियों की प्रशंसा

सांसद ने भीम में हत्यारों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करना चाहिए। वहीं निर्दोष लोगों को छोड़कर, सिर्फ दोषियों के खिलाफ ही कार्रवाई करनी चाहिए।ज्ञापन के दौरान कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, पूर्व विधायक भीम हरीसिंह रावत, जैतारण विधायक अविनाश गहलोत, ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत, पुष्कर विधायक सुरेश रावत, आसींद विधायक जब्बर सिंह, बंशी लाल खटीक पूर्व विधायक राजसमंद, रतनी देवी जिला प्रमुख राजसमंद, कुलदीप सिंह ताल, अजय सोनी सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, व्यापारी व आमजन मौजूद रहे।

About newsray24

Check Also

राजस्थान महिला निधि के लिए 25 करोड़ रूपये की मंजूरी

Spread the love महिला निधि से मिलेगा राज्य की महिलाओं को संबल जयपुर, 25 सितंबर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published.