अपने जमाने की Glamourus Heroine Rekha ने Drugs, Drink और Sex पर की खुलकर बात

Spread the love

रेखा अपने समय की निर्विवाद सर्वश्रेष्ठ एक्‍ट्रेस रही हैं। इसमें कोई अतिशयोक्‍ति नहीं है। सि‍नेमा इंडस्‍ट्री में सफलता के झंडे गाड़ चुकी इस एक्‍ट्रेस का युवा स्‍टनर जबरदस्‍त फैन रहा है। जि‍स समय इस एक्‍ट्रेस के सि‍तारे फि‍ल्‍म इंडस्‍ट्री में बुलंदि‍यों पर थे, उस समय युवाओं का एक बड़ा वर्ग रेखा का जबरदस्‍त फैन था। रेखा को उसकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के लिए काफी पसंद कि‍या जाता था। उन्होंने कई इंटरव्‍यू में यह भी स्वीकार किया था कि वह प्रतिष्ठित अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ रि‍लेशन में थीं। इसके बावजूद अमिताभ की जया बच्चन से शादी की है। काफी समय पहले सिमी गरेवाल के साथ एक पुराने इंटरव्‍यू में ख़ूबसूरत बॉलीवुड स्टार रेखा ने वासना, ड्रग्स और शराब पीने के बारे में खुलकर चर्चा की।

लाखों युवा दीवाने रहे हैं रेखा

फैंस और साथी कलाकार रेखा के चार्म को कभी नकार नहीं सकते हैं। सि‍मी ग्रेवाल के साथ रेखा ने अमिताभ के साथ अपने प्रेम संबंध, मुकेश अग्रवाल से अपनी शादी के बारे में बेबाक चर्चा की। साथ ही सिमी ग्रेवाल के साथ अपने शो रेंडीज़वस पर जीवन में आए उतार चढ़ावों के बीच अपने आपको कैसे संभाला, इस पर भी चर्चा की।

क्‍यों गुजारना पड़ा नरक जैसा जीवन

सिमी ग्रेवाल ने रेखा से इस इंटरव्‍यू में कहा था कि‍ उसने कभी नहीं सुना कि‍ रेखा शराब पीती है या ड्रग लेती है। इससे आपने स्‍वयं को छुपाकर कैसे रखा। इस पर रेखा ने चुटकी लेते हुए कहा, “बेशक, मैं शराब पी रही हूं। बेशक, मैं ड्रग्स पर रही हूं। मैं बहुत इम्‍प्‍योर रही हूँ। मैं काम वासना में डूबी रही हूँ। पर मुझसे यह कि‍सी ने पूछा कि‍ मेरे साथ ऐसा क्‍या हुआ, जो मुझे नरक जैसा जीवन बि‍ताना पड़ा। इसमें कोई दो राय नहीं कि‍ आज भी रेखा का अट्रेक्‍शन कि‍सी कार्यक्रम या सभा में साफ नजर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *