गहलोत ने फिर साधा भाजपा पर निशाना

Spread the love

राज्यसभा चुनाव की जीत पर जताई खुशी


जयपुर.
राज्यसभा चुनावों में जीत के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों की शानदार विजय के लिए सभी माननीय विधायकगणों का हृदय से आभारी हूं। यह राजस्थान की खुशकिस्मती है कि राज्यसभा चुनाव हो या पॉलिटिकल क्राइसिस का समय हो राजस्थान में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए 6 विधायकों, 13 निर्दलीय, 2 सीपीआई (एम) 2 बीटीपी, 1 आरएलडी विधायकों ने हमारी सरकार का साथ दिया है। इन सबने बीजेपी द्वारा की गईं खरीद-फरोख्त की कोशिशों को करारा जवाब दिया है।
इन विधायकों ने प्रदेश को स्थिर सरकार देने के लिए ही 2018 से सरकार को समर्थन दिया हुआ है क्योंकि स्थायी सरकार से विकास तेज गति से संभव होता है। इन विधायकों ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए बिना किसी प्रलोभन के सरकार का समर्थन किया है। मुझे खुशी है कि राजस्थान में इन विधायकों ने एक नई परंपरा कायम की है जिसमें भाजपा के धनबल और बाहुबल को हराया है एवं प्रदेश की जनता के विश्वास को और मजबूत किया है। इस विजय से हमारे प्रदेश का मान.सम्मान पूरे देश में ऊंचा हुआ है।
गौरतलब है कि शुक्रवार को कांगे्रस के तीनों राज्यसभा उम्मीदवार रणदीपसिंह सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी विजयी हुए है। इसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बेहतरीन राजनीतिक प्रबंधन माना जा रहा है। वहीं भाजपा में आपस में ही विवाद बढऩे की आशंका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.