खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, पांच युवकों की मौत

Spread the love

जालौर। आहोर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे कार में सवार पांच युवकों की मौत हो गई। थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया कि आहोर के सेदरिया गांव के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार में सवार रामाराम प्रजापत (23), कमलेश प्रजापत (24), छगनलाल प्रजापत (24), दिनेश कुमार (24) और मानाराम (30) की मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि ये पांचों युवक दोस्त थे और आहोर के चरली गांव के निवासी थे। उन्होंने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात जालौर के आहोर-तखतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर हुआ। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गए थे खाना खाने
बताया जा रहा है कि ये कार सवार सभी खाना खाने के लिए तखतगढ़ की तरफ होटल पर गए थे और लौटते समय यह हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार देर रात को नेशनल हाइवे पर ग्रेनाइट ब्लॉक से लदा एक ट्रेलर खड़ा था। इस दौरान चरली की तरफ लौट रहे कार चालक को खड़े ट्रेलर का अनुमान नहीं हो पाया। इस स्थिति में कार ट्रेलर के पीछे रफ्तार से घुस गई।


पीएम व सीएम ने जताई संवेदना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालौर के चरली गांव के पास हुए इस सड़क हादसे में दुख व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा, राजस्थान के जालौर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों को जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर दुख की इस घड़ी में उन्हें संबल प्रदान करे। गहलोत ने ट्वीट किया, जालोर के आहोर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *