घर में फंदे से लटकी मिली फेमस अभिनेत्री

Spread the love

भुवनेश्वर (ओडिशा)। ओडिशा की एक फेमस टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि रेखा ओझा भुवनेश्वर के नयापल्ली इलाके में स्थित अपने किराए के मकान में फंदे से लटकी मिलीं। ओझा के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की मौत में उसके लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा की भूमिका है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार इस संबंध में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, 23 वर्षीय अभिनेत्री 18 जून की रात अपने किराए के मकान में फंदे से लटकी हुई मिली थी। पुलिस उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।
अधिकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, क्योंकि अभिनेत्री ने एक नोट छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है।
वहीं, ओझा के पिता ने बताया कि उन्हें बेटी की मौत की खबर संतोष पात्रा से मिली। पिता ने कहा, शनिवार को हमारी तरफ से किया गया एक भी फोन कॉल नहीं उठाया गया। बाद में संतोष ने हमें खबर दी। मकान मालिक से हमें पता चला कि संतोष और रश्मि पति-पत्नी की तरह रहते थे। हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।
जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली ओझा ने टीवी सीरियल ‘केमिटी कहिबी कहा’ में अपनी दमदार अदाकारी से उडिय़ा टेलीविजन उद्योग में लोकप्रियता हासिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *