560 नेत्र रोगियों की जांच

Spread the love

मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण समिति और आर के मार्बल ग्रुप के आर्थिक सहयोग से निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन सुरज देवी पाटनी सभागार मे किया गया , शिविर में कुल 560 नेत्र रोगियों की नेत्र जांच के साथ ही सभी की ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर की भी निशुल्क जांच करवाई गई, जिसमे 170 रोगियों को मोतियाबिंद ऑपरेशन के उपयुक्त पाया गया, सभी को खाना‌ खिलाकर नेत्र लैंस प्रत्यारोपण के लिए शंकर आई होस्पीटल जयपुर दो बसों मे भेजा गया, साथ ही पिछले शिविर में नेत्र चिकित्सा करवा चुके सभी 125 नेत्र रोगियों की आज पुनः नेत्र जांच करवाई गई, और उन्हें उपयुक्त चश्मा उपलब्ध करवाया गया।
शिविर अवलोकन हेतु पधारे हुए मार्बल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर भुज ने इस पुनीत कार्य के लिए क्लब की प्रसंशा की, और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
शिविर संयोजक मुकेश गोयल ने बताया कि जयपुर आने जाने की बस व्यवस्था और नेत्र लैंस प्रत्यारोपण के साथ ही इनके रहने , खाने, आदि सभी व्यवस्थाएं शंकर आई होस्पीटल के सौजन्य से निशुल्क की जायेगी।

क्लब अध्यक्ष रोहित मेहता ने अपने उद्बोधन में आर के मार्बल ग्रुप‌ के आर्थिक सहयोग के लिए कृतज्ञता प्रकट की।
क्लब अध्यक्ष रोहित मेहता, सचिव रमाकांत काबरा, संयोजक मुकेश गोयल के साथ‌‌ ही‌ , पदम जैन , अविनाश पाटनी , पंकज बंसल, सी ए सुशील बंसल, पीयूष पाराशर, अमित अग्रवाल, रोहित सुराणा आदि लायन सदस्य के साथ ही‌‌ स्काउट सदस्यों का विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.