Electric Scooters Fire : ओला कस्टमर्स से वापस लेगी इलेक्ट्रिक स्कूटर

Spread the love

जयपुर, 23 अप्रेल। इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की घटनाओं के बीच खबर है कि Ola कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ बैच ग्राहकों से रिकॉल कर सकती है। जानकारी के अनुसार ओला संस्थापक व सीईओ भावेश अग्रवाल ने कहा है कि जांच एजेंसियों की सिफारिशों के आधार पर कुछ बैच के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को रिकॉल किया जा रहा है, जिससे कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा सके।

अग्रवाल ने बताया कि ओला स्कूटर में आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए विश्व स्तरीय जांच एजेंसियों से जांच करवाई जा रही है। इन्हीं जांच एजेंसियों से मिली सिफारिश के आधार पर कुछ बैच के स्कूटरों को रिकॉल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम ग्राहकों का विश्वास कायम रखने की हरसंभव कोशिश करेंगे। स्कूटर में कोई खामियां हैं तो उन्हें दूर किया जाएगा।


उनका यह बयान तब आया है जब Ola S1 स्कूटर लांच होने वाला है। हाल के दिनों में ओला इलेक्ट्रिक, प्योर इवी, ओकिनावा स्कूटर्स और जितेन्द्र इलेक्ट्रिक के स्कूटरों में आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं। इससे इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बाजार पर भी असर पड़ा है और इसके बाद काफी संख्या में लोगों ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग केंसिल करवाई है।
आग की घटनाओं की जांच के लिए केन्द्र सरकार ने भी विशेषज्ञों की एक टीम गठित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *