विद्यालय में किया पंखा भेंट

Spread the love

मदनगंज-किशनगढ़.
कृष्णापुरी निवासी मूलचंद शर्मा ने अपनी पुत्री स्वर्गीय टीना शर्मा की स्मृति में तृतीय पुण्यतिथि पर राजकीय शार्दुल बालिका माध्यमिक विद्यालय कृष्णापुरी में अपने परिजनों के साथ वृक्षारोपण किया तथा बालिकाओं की सुविधा हेतु एक टेबल पंखा भेंट किया। इस अवसर पर उनके साथ मनोज शर्मा, ज्योति शर्मा, पूजा शर्मा, कपिंजल कुमार, मीनू जैन, मोनिका स्वामी, तारा अग्रवाल, अनीता शर्मा, माया सैनी आदि उपस्थित रहे। संस्था प्रधान पद्मिनी राठौड़ ने आभार व्यक्त किया।

योग का किया अभ्यास

किशनगढ़ के निकट ग्राम टोकड़ा में तीन दिवसीय योग शिविर में रणजीत गुर्जर के नेतृत्व में छोटे छोटे बच्चों एवं युवाओं ने योग अभ्यास किया। साथ ही पतंजलि भारत स्वाभिमान न्याय झारखंड के राज्य कार्यकारिणी सदस्य सह देवघर जिला प्रभारी अनुज कुमार त्यागी का रणजीत गुर्जर ने ग्राम टोकडा के मंदिर पर स्वागत किया गया स
योग शिविर में दिलखुश गुर्जर, रिंकु चौहान, मोहित गुर्जर, सुभाष लोकेश, राकेश, सरोज, राजेश गुर्जर, भागचंद चौहान सहित अन्य युवाओं ने शिविर में भाग लिया। साथ हीं युवाओं को संदेश दिया गया कि स्वस्थ रहने के लिए योग ज़रूरी है। योग करने से व्यक्ति स्वस्थ एवं निरोगी रहता है। मंच संचालन राजेश गुर्जर एडवोकेट ने किया।

वितरित की कपड़े की थैलियां

आज हम सब कई तरह की प्राकृतिक विपदाओं को झेल रहे हैं। कभी कभी तो ऐसा लगता है कि इस आपदा के जिम्मेदार हम सब ही है। विकासशील से विकसित बनने की राह में हमने भी प्रकृति को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है प्रकृति ने हमे बहुत कुछ दिया है और बदले में हमने क्या दिया शायद इसीलिए प्रकृति हमसे नाराज हैं। इसे रोकने की दिशा में ही एक छोटा सा प्रयास लायंस क्लब किशनगढ़ क्लासिक ने किया।
लायंस क्लब किशनगढ़ क्लासिक ने अपने जोन चेयरपर्सन के निर्देशानुसार दुकानदारों से प्लास्टिक की थैलियों की जगह कपड़े की थैली का इस्तेमाल करने की अपील की और बाजार में लगभग 1000 कपड़े की थैली भी वितरित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version