जन आक्रोश यात्रा राज्य की गूंगी बहरी सरकार के खिलाफ: दीया कुमारी

Spread the love

नाथद्वारा और भीम में जन आक्रोश रेली रथ को किया रवाना

टाडगढ़ और जैतारण में भी दिखाई रथ को हरी झंडी

राजसमंद। नाथद्वारा विधानसभा में जन आक्रोश रेली को संबोधित करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा की गौरवशाली राजस्थान प्रदेश की गरिमा को कलंकित करने में कांग्रेस सरकार के जंगलराज, कुशासन और भ्रष्टाचार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। महिला, दलित, किसान, युवा सहित पूरे प्रदेश की जनता परेशान है और यह जन आक्रोश उसी का परिणाम है।

सांसद दीया कुमारी ने नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रथ को रवाना करते हुए आमजन से कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ एकजुट हो एक स्वर में आवाज उठाने की अपील की। उन्होंने कहा की प्रदेश में कांग्रेस की गूंगी बहरी सरकार है जिसके कानों में जनता के कहराने की आवाज नहीं पहुंच सकती है। चार साल तक जनता ने तकलीफ और पीड़ा सहन की है अब समय आ गया है इनके पाप कर्मों की सजा देने का। सांसद ने कहा की हम अपने तरीके से प्रयास कर रहे हैं की जनता की समस्याओं का समाधान हो लेकिन हर कार्य में राज्य सरकार रोड़ा अटका देती है। जनता में भारी आक्रोश है और यही कारण है की भाजपा को जन आक्रोश यात्रा निकालनी पड़ रही है। रथ पूरे विधान सभा क्षेत्र में घूम कर जनता की समस्या को एकत्र करेगा।

भीम में जन आक्रोश यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दीया ने कहा की भीम में कानून व्यवस्था तो बुरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। लोगो को जेल भेजने की धमकियां दी जाती है लेकिन आप डरे नहीं हम सब भी आपके साथ जेल जाने को तैयार है। बाद में सांसद ने टाडगढ़ और जैतारण में भी रथ को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस अवसर पर जैतारण विधायक अविनाश गहलोत भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र पुरोहित भीम पूर्व विधायक हरीसिंह रावत जिला उपाध्यक्ष भीम सिंह जिला मंत्री सीपी धींग विधानसभा संयोजक प्रशांत मेवाड़ा मंडल अध्यक्ष हरदयाल सिंह प्रदीप काबरा जितेन्द्र सिंह संदीप श्रीमाली चतर सिंह बदरीलाल मेनारिया विधानसभा प्रभारी इन्दर सिंह बागावास किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष मोती सिंह सभापति शोभालाल रैगर प्रधान विरम सिंह मंडल अध्यक्ष अमर सिंह चौहान नारायण सिंह पूर्व जिला प्रमुख प्रवेश सालवी नरेंद्र बागड़ी हीरा कंवर, दीपिका रावत लालजी मुणोत कुलदीप सिंह ताल रणजीत सिंह अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष असलम एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष लालजी मीणा पूर्व जिलाध्यक्ष नन्दलाल सिंघवी संगीता चौहान सुमेर सिंह मदन सिंह चौहान सहित समस्त पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.