बच्चों को किया फल एवं ज्यूस का किया वितरण

Spread the love


मदनगंज-किशनगढ़.
जैन यूथ फाउण्डेशन एक संगठन एक संस्था ही नहीं बल्कि एक बदलाव की लहर है जो निस्वार्थ सेवा भाव के उद्देश्य से ही शुरू हुई है। इसी भाव की एक पहल के तहत जैन यूथ फाउण्डेशन की टीम राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय काली डूंगरी पहुंची और बच्चों के प्रति स्नेह और सेवा भाव दर्शाते हुए फल और ज्यूस का वितरण किया गया और पक्षियों के लिए परिंडे लगाए गए। शाला अध्यापिका प्रीती शर्मा ने यूथ का ऐसा सेवा भाव देखकर प्रशंसा की। विद्यालय संस्था प्रधान ममता कुमारी जाट ने जैन यूथ फाउण्डेशन की तरफ से आये सभी युवाओं का स्वागत किया और विद्यालय के प्रति स्नेह सेवा भाव देखकर प्रशंसा पत्र भेंट किया और सभी का आभार व्यक्त किया।
मंच संचालन शाला अध्यापक गोविन्द सिंह स्वामी ने किया। इस अवसर पर शाला स्टाफ सुमन, युगपाल शर्मा, हितेश कुमावत भी उपस्थित रहे। जैन यूथ फाउण्डेशन की तरफ से नमन मेहता, विमल कुमार संचेती ने विद्यालय परिवार और संस्था प्रधान को विश्वास दिलाया कि संस्था आगे भी विद्यालय से इसी भाव से जुड़ी रहेगी।

कैरम प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

सीए इंस्टीट्यूट की किशनगढ़ शाखा द्वारा आज सीए सदस्यों व सीए विद्यार्थियों के लिए कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता ब्रांच पर आयोजन की गई प्रतियोगिता 10 बजे से प्रारम्भ हुई जिसमे सीए व विद्यार्थियों ने बढ़-चढकऱ हिस्सा लिया।
इस प्रतियोगिता में सीए नितिन जैन प्रथम एवं सीए अखिलेश शर्मा दितीय स्थान पर रहे एवं स्टूडेंट्स में कृष्णा महेश्वरी प्रथम एव आशुतोष मालू दितीय रहे। इस प्रतियोगिता में 30 से अधिक सदस्यों एवं स्टूडेंट्स ने भाग लिया। इस दौरान शाखा अध्यक्ष सीए मोहित जैन, सचिव सीए प्रवीण जैन, सिकासा अध्यक्ष सीए अखिलेश शर्मा, सीए साकेत कालानी, सीए अजय टिंकर, सीए वैभव पाटनी, सीए सार्थक जैन, सीए नितिन जैन, सीए रिषभ चोरडिया व स्टूडेंट्स में विनीत जैन, आशुतोष मालू, दिनेश कुमार शर्मा, विपुल बैनावत आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.