दूदू क्षेत्र में शीघ्र शुरू होगा ग्रामीण सड़कों का निर्माण कार्य

Spread the love

सांसद ने दिए अधिकारियों को सडक़ स्वीकृति के निर्देश
अजमेर, 4 अप्रेल।
सांसद भागीरथ चौधरी के अनुशंसा पर प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना फेज तृतीय के तहत दूदू विधानसभा क्षेत्र के 2 ग्रामीण सडक मार्गो के सुढृढीकरण एंव डामरीकरण के प्रस्ताव शीघ्र स्वीकृत होने की उम्मीद है।

दूदू ब्लॉक में गाडोता से मौजमाबाद सडक़ मार्ग लम्बाई 14.50 कि.मी. एवं फागी ब्लॉक में चकवाडा-मण्डोर-रोटवाडा सडक मार्ग लम्बाई 15 कि.मी. को सम्मिलित किया गया है। इन दोनों सडकों के  साथ-साथ अन्य ग्रामीण सडकों के निमार्ण हेतु स्थानीय जन प्रतिनिधियों एवं वासिन्दों ने समय-समय पर सांसद को पत्र एवं ज्ञापन देकर ध्यान आकर्षित किया, जिस पर सांसद चौधरी ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के जिला एवं खण्ड अधिकारियों को इन सडक निर्माण कार्यों को प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के साथ अन्य विभागीय सडक़ मार्ग प्रस्तावों के अन्तर्गत सम्मिलित कर समय-समय पर स्वीकृत कराने हेतु निर्देशित किया।

पूर्व में सांसद चौधरी की अनुशंसा पर अजमेर संसदीय क्षेत्र के अजमेर जिले के 6 ब्लॅाक अंराई, भिनाय, केकडी, मसूदा, सिलोरा और श्रीनगर में 6 ग्रामीण सडक़ निर्माण कार्य अन्तर्गत 70 किलोमीटर एवं 02 ब्लॉक में सडक़ निर्माण के अन्तर्गत 3 ब्रिज के कार्य हेतु लगभग कुल 75 करोड रुपये की राशि भी स्वीकृत होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version