कांग्रेस का 2023 में सफाया, भाजपा बनाएगी डबल इंजन सरकार

Spread the love

कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने किशनगढ़ रेनवाल में कहा

जयपुर, 2 जून। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने किशनगढ़ रेनवाल में कन्हैया लाल सांगा का मेमोरियल राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक करोड़ की लागत से बनने वाले ओपीडी भवन का शिलान्यास किया। इस दौरान राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार फिर से बाड़ेबंदी में जाने को तैयार है। प्रदेश की जनता विभिन्न समस्याओं से त्रस्त है और प्रदेश की सरकार फिर होटलों में मस्त होगी। प्रदेश की कांग्रेस सरकार से त्रस्त जनता 2023 में भाजपा की डबल इंजन सरकार बनाएगी और कांग्रेस को हमेशा के लिए बाड़े में ही बंद कर देगी।

इस अवसर पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि मोदी सरकार स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान केन्द्रित कर रही है। आजादी से अब तक देश में जितने एम्स अस्पताल थे, उससे ज्यादा 15 नए एम्स पिछले 8 सालों में खोले गए हैं। वहीं 170 नए मेडिकल कॉलेज भी देश में खोले गए है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि 2014 से पहले देश में लाचारी का माहौल था। पिछले आठ साल में मोदी जी के रूप मेें देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला, जिसने प्रधानमंत्री बनते ही अपने आपको प्रधान सेवक घोषित किया और अपनी जिम्मेदारी निभाई। मोदी सरकार किसी परिवार को नहीं बल्कि देश को समर्पित है।

कर्नल राज्यवर्धन ने आपीडी भवन के ऊपर बनने वाली मंजिल का निर्माण केन्द्र सरकार की सहायता से करवाने की बात कही। साथ ही किशनगढ़ रेनवाल में विकास कार्यों के लिए सांसद कोष से 10 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *