सुधारी जाए सड़कों की हालत

Spread the love

भाजपा नेता महेंद्र पाटनी ने जिला कलेक्टर के सामने रखी मांग

मदनगंज- किशनगढ़ । भाजपा नेता महेंद्र पाटनी ने किशनगढ़ की सड़कों की हालत सुधारने की मांग जिला कलेक्टर के सामने रखी। पाटनी ने जिला कलेक्टर अंशदीप को अवगत कराया कि पुरानी मिल चौराहे से राजकीय यज्ञ नारायण जिला चिकित्सालय की ओर भयंकर क्षतिग्रस्त तथा उबड़-खाबड़ सिटी रोड के पुनर्निर्माण के लिए लगभग एक वर्ष पूर्व कार्य आदेश जारी हो जाने के बावजूद अब कार्य शुरू करवाना चाहिए। अस्पताल आने जाने के संवेदनशील मुख्य मार्ग से त्रस्त जनता व मरीजो तथा गर्भवती महिलाओ के साथ भारी परेशानी है।

भाजपा नेता महेंद्र पाटनी ने जिले की जनसुनवाई में जिला कलेक्टर अंशदीप को बताया कि 9 जून को किशनगढ़ पंचायत समिति के हॉल में आयोजित उपखंड की जनसुनवाई में संभाग आयुक्त बी. एल. मेहरा द्वारा पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को 14 जून को उक्त कार्य शुरू करने तथा उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी को उस शुरू कार्य की फोटो खींचकर भेजने के निर्देश दिए थे, लेकिन 14 जून को कार्य शुरू करने की सहमति देकर भी पी. डब्लू. डी. के अधिकारियों ने संभागीय आयुक्त के निर्देशों की अवहेलना व जनसुनवाई के औचित्य पर सवालिया निशान लगाकर अपनी मनमानी सिद्ध करते हुए कार्य शुरू नहीं करवाया।

पाटनी ने क्षेत्र में किसी भी प्रकार के विकास कार्य के लिए सरकार द्वारा बजट आवंटन, टेंडर प्रक्रिया व कार्य आदेश होने के तुरंत बाद शीघ्र कार्य शुरू कराने की सुनिश्चितता कराने के लिए अजमेर जिला कलेक्टर अंशदीप से सभी सरकारी विभागों को पाबंद करने का आग्रह किया ताकि प्रभावित व पीड़ित आमजन तथा सभी वर्ग को उन विकास कार्यों से समय रहते राहत के साथ साथ वे लाभांवित भी हो सके।

इसके अलावा पाटनी द्वारा मदनगंज की निर्माणाधीन मुख्य रोड व रेल्वे स्टेशन रोड तथा अजमेर विकास प्राधिकरण के अधीन अंबेडकर सर्किल से सरवाड़ी गेट तक एवं खोड़ा गणेश रोड नगर परिषद सीमा से आगे खोड़ा गणेश मंदिर तक आदि टूटी-फूटी सड़कों से त्रस्त जनता की जानकारी दी। इस पर जिला कलेक्टर ने मौके पर ही वीडियो कॉंफ़्रेंस के जरिये किशनगढ़ के एस.डी.एम सैनी को संबधित विभाग के अधिकारियो को उनके साथ बैठाकर शीघ्र सड़के दुरस्त कराने की कार्यवाही के निर्देश देकर उनको आश्वस्त किया ।

About newsray24

Check Also

राजस्थान महिला निधि के लिए 25 करोड़ रूपये की मंजूरी

Spread the love महिला निधि से मिलेगा राज्य की महिलाओं को संबल जयपुर, 25 सितंबर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published.