मिस्टर ग्लोबल प्रतियोगिता में शामिल होंगे चेनाराम चौधरी

Spread the love

जयपुर. राजधानी जयपुर के चित्रकूट में स्थित वीसी स्टूडियो ने अपनी पहली वर्षगांठ मनाई। इस कार्यक्रम में संस्थान से मॉडलिंग की ट्रेनिंग लेकर रूबरू मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेने वाले और अपना नाम करने वाले चेना राम चौधरी ने जयपुर और राजस्थान का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर मिस्टर इंडिया चेना राम चौधरी ने बताया कि उन्होंने कड़े परिश्रम और प्रोफेशनल ट्रेनिंग के माध्यम से इस खिताब को जीता है। अब उनका लक्ष्य है विश्व में भारत का नाम रोशन करना। चेना राम चौधरी ने बताया कि वह आने वाली 12 फरवरी 2023 को थाईलैंड में होने जा रही मिस्टर ग्लोबल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। उसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। चेना राम ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि चैन्नई में हुई रूबरू मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में उन्होंने मोस्ट हेंडसम फेस ऑफ द ईयर खिताब अपने नाम किया। इस खिताब को जीतने के लिए देशभर से फेसबुक के माध्यम से लोगों ने उनको वोट दिए।
वीसी स्टूडियो के मैनेजिंग डायरेक्टर वीर चौधरी ने बताया कि प्रदेश में खासा टैलेंट है, जरूरत सिर्फ इस बात की है कि प्रदेश के युवाओं को सही ट्रेनिंग और मार्गदर्शन दिया जाए जिससे यहां के बॉयज और गर्ल्स को भी इस क्षेत्र में नाम रोशन करने का मौका मिले और अपनी आजीविका भी वह इस माध्यम से चला सके। वीसी स्टूडियो की मैनेजर अनुषी ने बताया कि वीसी स्टूडियो आने वाले कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है। जिसमें शॉर्ट फिल्म, मूवीस, सीरियल्स, मॉडलिंग इवेंट और प्रोडक्ट मॉडलिंग से संबंधित कई प्रोजेक्ट शामिल है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी वीसी स्टूडियो जल्दी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगा।

मैनेजिंग डायरेक्टर वीर चौधरी ने बताया कि पिछले 1 साल में करीब 15 स्टूडेंट ने यहां से प्रोफेशनल मॉडलिंग की ट्रेनिंग ली है, वे सभी क्षेत्र में काम कर रहे हैं। फिलहाल 20 स्टूडेंट्स पर संस्थान काम कर रहा है। जो आने वाली मिस इंडिया मिस्टर इंडिया और ग्लैडरेक्स जैसी फैशन और मॉडलिंग प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *