सीए सदस्यों ने योजनाओं पर की चर्चा

Spread the love

एमएलयूपीवाई और यूडीआईएन अपडेशन पर विचार विमर्श


मदनगंज-किशनगढ़.
दी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की किशनगढ़ शाखा ने एक स्टडी सर्किल मीटिंग का आयोजन शाखा कार्यलय पर किया गया।
इस मीटिंग में एमएलयूपीवाई योजना और यूडीआईएन अपडेशन मुद्दे् पर चर्चा की गई। इस मीटिंग का मुख्य उदेश्य समय समय पर आने वाले विभिन्न बदलाव के बारे में चार्टर्ड अकाउंटेंट के मध्य गु्रप डिस्कशन करना होता हे ताकि नइ जानकारी मेम्बेर्स के बिच साझा हो सके आज का मुख्य टॉपिक एमएलयूपीवाई योजना के बारे में एवं यूडीआईएन पोर्टल में जो अपडेट आया हे उसके बारे में समझाना था।
मीटिंग के मध्य में उपस्थित सदस्यों द्वारा विभिन्न प्रकार के प्रश्न किए गए जिनकी जानकारी वक्ताओं के द्वारा उत्तर देकर की गई एवं आपसी सहमति से उस पर उत्पन्न होने वाले समस्याओं एवं उनके निराकरण के बारे में विवेचना की गई। इस मीटिंग में स्वागत उद्बोधन किशनगढ़ सीए शाखा अध्यक्ष सीए मोहित जैन ने किया। इस मीटिंग में सचिव सीए प्रवीण जैन, सिकासा अध्यक्ष सीए अखिलेश शर्मा, सीए धर्मेन्द्र माहेश्वरी, सीए अमित चौधरी, सीए अजय टिंकर, सीए सज्जन बागरेचा, सीए अनिरुद्ध बियानी, सीए साकेत कालानी आदि मौजूद रहे मीटिंग में 20 से अधिक मेम्बर्स ने भाग लिया। शखा सचिव सीए प्रवीण जैन ने सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *