साले को मारने निकला जीजा गिरफ्तार

Spread the love

पुलिस ने साथी व हथियार सहित पकड़ा


बारां.
अपने साले से नाराज जीजा उसे मारने निकला था कि पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस पर पुलिस ने उसे और उसके साथी को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया।
थाना मांगरोल पुलिस ने बुधवार रात रामगढ़ तिराहे बंबोरी रोड पर बाइक पर सवार महावीर गुर्जर निवासी अमरपुरा और सूरजमल माली निवासी सोरटी बावड़ी थाना मांगरोल को एक अवैध देशी कट्टा और दो कारतूस समेत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सूरजमल के विरुद्ध कोटा एवं बारां में कुल 6 आपराधिक मुकदमे और महावीर गुर्जर पर एक आपराधिक मुकदमा पहले से दर्ज है।
बारां एसपी कल्याण मल मीणा ने बताया कि 3 जून को मूंडिया गांव निवासी जोगेंद्र गुर्जर के घर जाकर आरोपी महावीर और सूरजमल ने शराब के नशे में गाली गलौज की और सभी को गोली मारने की धमकी दी। रिपोर्ट पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेन्द्र कुमार जैन के निर्देशन और सीओ अंता तरुण कांत सोमानी सुपर विजन एवं थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा के नेतृत्व में थाना मांगरोल एवं साइबर सेल से तीन गठित कर दोनों आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही थी। एसपी मीणा ने बताया कि बुधवार को गठित टीम ने दोनों आरोपियों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है। अनुसंधान में सामने आया कि मुंडिया गांव निवासी जोगेंद्र गुर्जर गिरफ्तार आरोपी महावीर गुर्जर का साला लगता है। जिसने महावीर गुर्जर की ममेरी बहन से लगभग 2 महीने पहले लव मैरिज की थी। मामा के खफा होने व बुरा भला कहने पर महावीर ने अपने साले जोगेंद्र को ममेरी बहन को वापस भेजने के लिये खूब समझाया लेकिन जोगेंद्र नही माना।
मामा के ताने सुनकर एक दिन महावीर गुर्जर ने सबक सिखाने के लिये मांगरोल निवासी सूरजमल को 16000 रुपये दिये। 3 जून को जमकर शराब पीकर दोनो मुंडिया गांव गये ओर रात को जोगेंद्र और परिवारजन को सबक सिखाने और गोली से उड़ाने की धमकी देकर आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *