सीए डे अंतर्गत रक्तदान शिविर आज

Spread the love

सीए संस्थान किशनगढ़ का आयोजन


मदनगंज-किशनगढ़.
सीए डे के उपलक्ष में आयोजित राष्ट्रीय प्रतिभा खोज के कार्यक्रम के तहत सीए इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की किशनगढ़ शाखा के द्वारा वक्तव्य प्रतियोगिता का आयोजन ऑनलाइन मोड जून पर किया गया।
इसमें लगभग 20 से अधिक प्रतिभागियों ने विभिन्न विषयों पर वक्तव्य दिए। प्रतियोगिता में 80 से अधिक सीए विद्यार्थी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में शाखा के अध्यक्ष सीए साकेत कालानी एवं सचिव एवं सिकासा चेयरमैन सीए मोहित जैन उपस्थित रहे एवं उन्होंने सभी निर्णायकगणों का स्वागत उद्बोधन दिया। कार्यक्रम का संचालन आयुष राका एवं अभिनव जामर ने किया । कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका प्रिंसिपल एस आर डागा आरके पाटनी कॉलेज किशनगढ़ एवं असिस्टेंट प्रोफेसर आर के पाटनी गल्र्स कॉलेज किशनगढ़ से अंबिका गहलोत ने निभाई। कार्यक्रम में वक्तव्य के विषय वक्तव्य के विषय क्रिप्टो करंसी फ्यूचर ब्राइट फ्यूचर और जस्टिफाइड ए दूसरा वक्र फ्रॉम होम प्रोसेस एंड कंसन्र्स एवं तीसरा लाइफ स्किल आर मोर वैल्यू देन एकेडमिक विषयों पर प्रतिभागियों ने अपने व्यक्तित्व दिए । इस कार्यक्रम में कुणाल आसुदनी व समर्थ पाण्डेय प्रथम स्थान पर रहे एवं चिन्मय जैन और अर्पित पाटनी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रथम विजेता को ब्रांच द्वारा प्रांतीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का अवसर प्रदान किया जाएगा एवं साथी विजेता रहे विद्यार्थियों को सीए डे के उपलक्ष में सम्मानित किया जाएगा।
शाखा सचिव सीए मोहित जैन ने बताया कि 27 जून को राजकीय यज्ञनारायण हॉस्पिटल में रक्त दान शिविर का आयोजन किया जा रहा है तथा साथ ही सीए मेंबर्स के लिए हेल्थ चेकअप कैंप का भी आयोजन किया जा रहा है। इसका समय सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक निर्धारित किया गया है जिसमें सांसद भागीरथ चौधरी एवं सभापति दिनेश सिंह राठौड़ विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे। सीए अंकित सोमानी ने सभी आमजन से आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधार कर रक्तदान शिविर को सफल बनावे। सीए अभिषेक गर्ग ने बताया कि 28 जून को साइकिल मैराथन प्रात: 6 बजे से प्रारंभ होगी इसमें वातावरण को सुरक्षित रखने के लिए संदेश दिया जाएगा।

About newsray24

Check Also

लायंस क्लब के शिविर में 280 रोगियों की नेत्र जांच

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.