भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता

Spread the love

जमवारामगढ़, 22 जनवरी (विकास शर्मा)। जयपुर जिले के उपखंड क्षेत्र जमवारामगढ़ में शनिवार को भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस में शामिल भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि भाजपा की कार्यशैली से नाराज चल रहे सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का मन बना लिया और कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीणा द्वारा लगातार क्षेत्र में जिस तरह से बिना भेदभाव किए विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उनकी काबिलियत को देख कर ही सभी भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के उपरांत सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और आगामी दिनों में कांग्रेस को मजबूत करने का वादा किया। कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ताओं ने आने वाले विधानसभा चुनावों में फिर से जमवारामगढ़ में कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत से जीता कर राज्य में सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य कराए जा रहे हैं और जनता से किए वादों को भी पूरा किया जा रहा है। ऐसे पूरे जमवारामगढ़ क्षेत्र की सूरत बदलेगी।

रामगढ बांध में भी आए पानी

क्षेत्र के लोगों को उम्मीद है कि विधायक गोपाल मीणा अपने इसी कार्यकाल में रामगढ़ बांध में पानी लाने में सफल होंगे। वे इस दिशा में भी हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि अगर रामगढ़ बांध फिर से लबालब हो गया तो पूरे विधानसभा क्षेत्र की कायापलट हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *