सांसद किरोड़ी लाल को परेशान करने का आरोप, भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

Spread the love

जमवारामगढ़/ विकास शर्मा। उपखंड क्षेत्र जमवारामगढ़ में शुक्रवार को आम जनता व भाजपा कार्यकर्ता जमवारामगढ़ के द्वारा राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर अवैधानिक तरीके से रोक टोक लगाने व नाजायज परेशान करने के संबंध में राजस्थान के राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी जमवारामगढ़ चिमन लाल मीणा को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया गया है कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा जो निरंतर राजस्थान सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज उठाते आये हैं। गरीबों के मसीहा मीणा ने समय समय पर शोषित व पीड़ित पक्ष की आवाज उठाई है। प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। प्रदेश में संगीन अपराधी भी खुलें में घुम रहे हैं। किंतु प्रदेश सरकार द्वारा सांसद किरोड़ी लाल मीणा जिनका संपूर्ण जीवन जनता के हित के लिए समर्पित है,को नाजायज रूप से परेशान किया जा रहा है। राजस्थान सरकार राजस्थान पुलिस का दुरूपयोग कर सांसद किरोड़ी लाल मीणा को कहीं भी आने जाने से रोक रही है जो कि किसी भी रूप में न्यायसंगत नहीं है। एक जनप्रतिनिधि को जनता की आवाज उठाने से रोकना , अभिव्यक्ति की आजादी में व्यवधान उत्पन्न करना, प्रदेश में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने से रोकना संविधान द्वारा प्रदत्त अधिकारों का हनन है जो कि प्रदेश सरकार बखुबी कर रही है। इसलिए राज्यपाल अपनी संवैधानिक शक्तियों का उपयोग करते हुए प्रदेश सरकार को निर्देशित करें कि प्रदेश सरकार भविष्य में सांसद किरोड़ी लाल मीणा को नाजायज रूप से परेशान नहीं करे। उन्हें कहीं भी आने जाने की स्वतंत्रता प्रदान की जाये। उसमें किसी भी प्रकार की बाधा प्रदेश सरकार व राजस्थान पुलिस नहीं करे।

ज्ञापन देने के दौरान महेंद्र पाल मीणा, एडवोकेट शशांक चतुर्वेदी, लालाराम मीणा,नटाटा सरपंच राजेन्द्र मीणा, रामफूल, पूर्व सरपंच नायला मोहन लाल ,घनश्याम सैनी, गोपीराम माली सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *