भाजपा नेता महेंद्र पाल मीना ने दिया धरना

Spread the love

महिला की हत्या के अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग


जयपुर.
जिले के जमवारामगढ़ तहसील में भाजपा नेता महेंद्र पाल मीना ने समर्थकों और ग्रामीणों के साथ महिला की हत्या के अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया। मीना ने कहा कि ग्राम खतेहपुरा चावंडिया गीता देवी शर्मा पत्नी रामगोपाल शर्मा जाति हरियाणा ब्राह्मण, उम्र 50 वर्ष के लगभग की चांदी के हाथ पैर के कड़ों के लिए हत्या कर दी गई जो कि बहुत ही दुखद एवं शर्मनाक है एवं मन को झकझोर देने वाली घटना है। भाजपा नेता महेंद्र पाल मीना ने शीघ्र अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की और पुलिस प्रशासन को खरी खोटी सुनाईं। साथ ही पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए। जब तक मांगों को पूरी नहीं किया जाएगा तब तक मीणा धरने पर बैठे रहेंगे उनके साथ जनता धरने पर बैठी है।

रेल कर्मियों को मिल रही बेहतर एवं आधुनिक चिकित्सा सुविधा
60 दिन पहले फटे हुए फेफड़े को किया 12 दिन में ठीक

फेफड़ों में ब्रोंकोपल्यूरल फिस्टुला के मरीज को केंद्रीय चिकित्सालय जयपुर में मात्रा 12 दिन में ठीक किया गया। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शषि किरण के अनुसार हनुमानगढ़ जिले के रहने वाले रेलवे के रिटायर कर्मचारी, जिसको 2 महीने पहले अचानक सांस लेने में तकलीफ हुई जिसकी वजह से उसने हनुमानगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल में दिखाया, वहां एक्स-रे करने के बाद उसे बताया गया कि उसका दाहिना फेफड़ा फट गया है। इस समस्या के लिए हनुमानगढ़ में तथा उसके बाद मरीज जयपुर के एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती हुआ लेकिन लगभग दो महीने बाद भी उसको इस फटे हुए फेफड़े और सांस की तकलीफ से कोई निजात नहीं मिली।
06 अक्टूबर 2021 को वह मरीज रेलवे के केंद्रीय अस्पताल जयपुर में श्वसन रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मुकेश कुमार मंडावरिया की ओपीडी में आया। उन्होंने इस मरीज का टेस्ट करने पर पाया की फेफड़ों में ब्रोंकोपल्यूरल फिस्टुला बन गया है। डॉ. मुकेश एवं उसकी आई सी टीम की गहन देखरेख में मात्र 07 दिन में उसका ब्रोंकोपल्यूरल फिस्टुला ठीक हो गया तथा दसवें दिन फेफड़े के पूरी तरह एक्सपेंडेड होने के बाद उसकी चेस्ट ट्यूब निकाल दी गई तथा 2 दिन तक ऑब्जर्वेशन में रखकर 18 अक्टूबर 2021 को छुट्टी दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *