परिवर्तित हो कोविड जांच केंद्र

Spread the love

जयपुर.
राजकीय कॉलेज छात्रो द्वारा कोविड जांच सेन्टर को परिवर्तन करने के लिए महाविद्यालय व एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन सौंपा। छात्रों ने बताया कि आगामी परीक्षा होने के कारण छात्रों का आवागमन हो गया है इससे कोविड का खतरा बढ़ सकता है इसलिए इसे जल्द ही हटवाने की मांग की। इस अवसर पर छात्रसंघ अध्यक्ष बलराम छणंग, रवि मारोठिया, देवेश सिंहल, सद्दाम हुसैन, अफजल खान, सुरेश गुर्जर, मुकेश गुर्जर आदि मौजूद रहे।

विकास कार्यों पर की चर्चा

सिलोरा ग्रेनाइट एसोसिएशन के सभी व्यापारियों ने जनसाधारण मीटिंग रखी जिसमें अध्यक्ष सत्यनारायण बंसल, पवन अग्रवाल, दिवाकर दाधीच, नंदू सोमानी, जितेंद्र पूनिया, राकेश जामड, अनिल भूतड़ा, जितेंद्र राजपुरोहित, बांगड़ आदि व्यापारियों ने सिलोरा रीको को हरा-भरा करने के लिए पेड़-पौधों को लगाने का विचार विमर्श किया। डंपिंग यार्ड के विकास के लिए योजना बनाई गई। आने वाले कुछ समय में सिलोरा रीको इंडस्ट्रियल एरिया के अंदर खराब हुई सडक़ों को सही करवाने के प्रयास किए जाएंगे। ग्रेनाइट व्यापारियों के प्रयास से विकास कार्य करवाए जाएंगे। साथ ही सिलोरा रिको इंडस्ट्रियल एरिया में कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी व्यापारियों व मजदूरों को वैक्सीन लगवाने के लिए कैंप लगवाए जाएंगे।

विज्ञान संकाय एवं संस्कृत विषय लागू करवाने के लिए दिया ज्ञापन

राजकीय उच्च माध्यमिक बालिका शार्दुल स्कूल क्रमोन्नत करने पर कृष्णापुरी विकास समिति किशनगढ़ के सदस्यों के द्वारा विधायक सुरेश टांक का माल्यार्पण एवं शॉल ओढ़ाकर आभार व्यक्त किया गया।
साथ ही समिति के द्वारा विधायक सुरेश टांक को क्रमोन्नत इस विद्यालय में ऐच्छिक विषयों में कला संकाय के साथ-साथ विज्ञान संकाय एवं संस्कृत विषय प्रारंभ करवाने एवं 6 नवीन कमरे का निर्माण के लिए ज्ञापन दिया गया।
विधायक सुरेश टांक ने आभार व्यक्त करते हुए कृष्णापुरी विकास समिति की भरपूर प्रशंसा की। सेवानिवृति के पश्चात समिति के अध्यक्ष विजय कुमार कंथारिया, सत्यनारायण पवार के द्वारा गरीब लोगों के राशन कार्ड, पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन प्रारंभ करवाने में विशेष योगदान करने पर मुक्त कंठ से प्रशंसा की।
ज्ञापन के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से समिति के सदस्यों में संरक्षक लक्ष्मीनारायण सोनगरा, संयोजक सत्यनारायण पंवार, अध्यक्ष विजय कंथारिया, सचिव राजेंद्र त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश भाटी, उपाध्यक्ष मदनलाल साठीवाल, गिरिराज शर्मा, आशीष जांगिड़ एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

About newsray24

Check Also

लायंस क्लब के शिविर में 280 रोगियों की नेत्र जांच

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.