सहायक जनसम्पर्क अधिकारी सीधी भर्ती : आवेदन की अंतिम तिथि 3 जनवरी तक बढ़ाई

Spread the love

जयपुर, 31 दिसम्बर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा मोटर वाहन उपनिरीक्षक सीधी भर्ती-2021 तथा सहायक जनसम्पर्क अधिकारी सीधी भर्ती-2021 के लिए परीक्षा शुल्क जमा करने एवं ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 जनवरी 2022 मध्य रात्रि 11:59 बजे तक बढ़ा दी गई है।
इन परीक्षाओं के लिए अभ्यर्थी अपने ऑनलाइन आवेदन के संशोधन अंतिम तिथि के बाद 07 दिनों के भीतर निर्धारित शुल्क जमा करवाकर कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि पहले इन परीक्षाओं के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसम्बर थी।

कपड़ा और जूते पर जीएसटी की दर नहीं बढ़ाई जाए- गर्ग

जयपुर। नई दिल्ली के विज्ञान भवन में शुक्रवार को आयोजित जीएसटी काउंसिल की बैठक में राजस्थान की तरफ से तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने राज्य का पक्ष रखते हुए जीएसटी काउंसिल चेयरपर्सन एवं वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से आग्रह किया कि कोरोना महामारी में ओमिक्रॉन के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए एवं अर्थव्यवस्था की गिरती हुई हालात से राज्यों के राजस्व पर काफी विपरीत प्रभाव पड़ा है, इसलिए कोविड के प्रभाव से बाहर आने तक जीएसटी की दरों में किसी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं की जाए।
उन्होंने बताया कि जीएसटी काउंसिल के पूर्व निर्णयानुसार 1 जनवरी 2022 से कपड़ा एवं रेडिमेड गारमेंट्स जैसे 1000 रुपए से कम लागत वाले आइटम एवं 1000 रुपए से कम लागत वाले फुटवियर पर जीएसटी दर 5 से बढ़ाकर 12 प्रतिशत प्रस्तावित थी, जिसे आगामी 2 वर्ष तक स्थगित रखा जाना चाहिए।

About newsray24

Check Also

हारित भवन में डांडिया आज से

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण पंचायत संस्था युवासंघ मदनगंज के सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published.