पुष्कर मेड़ता नई रेल लाइन की स्वीकृति जल्द: दीया कुमारी

Spread the love

पुष्कर मेड़ता का सर्वे फाइनल स्टेज पर

राजसमंद। मावली मारवाड़ आमान परिवर्तन की घोषणा के बाद सांसद दीया कुमारी ने पुष्कर मेड़ता नई रेल लाइन की जानकारी देते हुए कहा की पुष्कर मेड़ता रेल लाइन का फ़ाइनल सर्वे पूर्णता की और है साथ ही सैद्धांतिक स्वीकृति के लिए 10 करोड़ का आवंटन भी कर दिया गया है और आने वाले तीन से चार माह में विधिवत स्वीकृति भी संभावित है।

सांसद ने पीएम मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पुष्कर मेड़ता लाइन के लिए सकारात्मक रुख के साथ ब्रॉडगेज सहमति आभार जताते हुए कहा की इस नई ब्रॉडगेज लाइन से विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। आम जनता का समय और धन बचेगा वहीं व्यापार में वृद्धि होगी। उन्होंने कहा की मावली मारवाड़ आमान परिवर्तन और पुष्कर मेड़ता नई रेल लाइन पूरे संसदीय क्षेत्र के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

बरार में किया मेडिकल कैंप का अवलोकन

सांसद दीया कुमारी ने भीम विधानसभा के बरार में पेसिफिक अस्पताल द्वारा आयोजित मेडिकल कैंप का अवलोकन किया। इस अवसर पर सांसद दीया कुमारी ने स्वास्थ्य के प्रति सचेत करते हुए कहा की स्वस्थ शरीर से बड़ा कोई धन, कोई सुख दुनिया में नहीं है। हमें अपने शरीर की देखभाल करते हुए नियमित व्यायाम और योग करना चाहिए।

मेडिकल कैंप के अवलोकन के बाद दोपहर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बग्गड में विद्यार्थियों से मुलाकात कर सवालों के जवाब दिए। इस अवसर पर विद्यार्थियों को अध्ययन सामग्री का वितरण भी किया।
इस अवसर पर कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, भाजपा नेता अजय सोनी, कुलदीप सिंह ताल, मोती सिंह रावत, रेखा सोनी, हुकुम सिंह, मंडल अध्यक्ष राम सिंह, गुलाब सिंह, राजेंद्र सिंह, ओम बंसल, चंद्रवीर सिंह, नरेश पानेरी, अशोक रांका, कुलदीप सिंह पारडी सहित अनेक कार्यकर्ता और आमजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *