मिनी कंटेनर ने मारी अल्टो कार को टक्कर, कार चालक की मौत

Spread the love

आंधी, 6 मार्च। आंधी थाना क्षेत्र के दौसा- मनोहरपुर हाइवे पर शनिवार रात्रि को एक मिनी कंटेनर एवं अल्टो कार की टक्कर में अल्टो कार चालक की मौत हो गई।

आंधी थाना के बलवीर सिंह ने बताया कि शनिवार को एक मिनी कंटेनर मनोहरपुर की ओर से आ रहा था व अल्टो कार आंधी की ओर से आ रही थी। थली पुलिया से सानकोटडा के बीच ओवरस्पीड में चल रहे मिनी कैंटर (जो मनोहरपुर की ओर से आ रहा था) ने अल्टो को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि अल्टो कार चालक श्रीनगर निवासी राधेश्याम पुत्र रामनिवास मीणा (21) बुरी तरह से घायल हो गया व कार क्षतिग्रस्त हो गई। घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आंधी में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। रविवार को सुबह पुलिस ने पंचनामे की कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने कंटेनर चालक के खिलाफ आंधी थाने में मामला दर्ज कराया है।

लोगों ने बताया कि आये दिन इस हाइवे पर हादसे हो रहे हैं, लेकिन सरकार के द्वारा हाईवे पर डिवाइडर नहीं बनाये जा रहे हैं। डिवाइडर बन जाए तो हादसों को रोका जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *