72 रिक्त सीटों के लिए निकाली गई प्रवेश लॉटरी

Spread the love


मदनगंज किशनगढ़. राजस्थान सरकार की फ्लैगशिप योजना अंग्रेजी माध्यम के राजकीय विद्यालय में शामिल महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय राजारेडी में आज विभिन्न कक्षाओं में रिक्त रहे पदों के लिए प्रवेश लॉटरी निकाली गई । विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहम्मद हफीज ने बताया कि स्थानीय विद्यालय में सत्र 2023-24 के लिए प्रवेश हेतु मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से नामित श्रीमती फरीदा भाटी, प्रधानाचार्य राजकीय शार्दुल उच्च माध्यमिक विद्यालय ,किशनगढ़ के निर्देशन में प्रवेश लॉटरी प्रक्रिया संपन्न हुई।

प्रवेश प्रभारी चेतन प्रकाश जिन्दागल ने बताया कि कक्षा नर्सरी में 25 सीटों के लिए 63, कक्षा 1 में 5 सीटों के लिए 73, कक्षा 2 में 4 सीटों के लिए 47,कक्षा 3 में 8 सीटों के लिए 42, कक्षा 6 में 3 सीटों के लिए 75, कक्षा 7 में 1 सीट के लिए 44, कक्षा 9 में 18 सीट के लिए 42 तथा कक्षा 10 में 8 सीट के लिए 22 इस प्रकार कुल 72 सीटों के लिए 408 प्रवेश लॉटरी निकाली गई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में अभिभावक गण एसएमसी अध्यक्ष अशोक भाटी, विधायक प्रतिनिधि देवराज अग्रवाल, एस एम सी सदस्य अंजली कुमावत, संगीता कुमावत आदि उपस्थित थे।
विद्यालय के योगेश शर्मा ,निशार खान, मोहम्मद आरिफ, पुष्पा झालीवाल, अमानुल्लाह खान, सद्दाम हुसैन,रामचंद्र जाट,मोहम्मद शाहिद ,मनीष कुमार, प्रियदर्शी राघव ने सहयोग किया। कार्यक्रम का संचालन चेतन प्रकाश जिन्दागल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.