गुंडों के साथ फार्म हाउस में घुसे पूर्व डीजीपी, गार्ड को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Spread the love

सामोद पुलिस थाने में मामला दर्ज, 11 गिरफ्तार व एक रिवॉल्वर बरामद
जयपुर, 5 जनवरी।
राजस्थान पुलिस के पूर्व महानिदेशक नवदीप सिंह और उनकी पत्नी परमजीत सिंह के खिलाफ जयपुर के सामोद थाने में एक फार्म हाउस पर कब्जा करने की नीयत से 20-25 हथियारबंद गुंडों के साथ घुसने और फार्म हाउस में जमकर तोडफ़ोड़ करने का। उन पर आरोप है कि फार्म हाउस पर तैनात सुरक्षा गार्ड को जान से मारने की धमकी भी दी। सामोद थाना प्रभारी पूजा पूनिया इस मामले की जांच कर रही है।

जाटावाली गांव में है फार्म हाउस

सामोद के जाटावाली गांव में सुरजीत फार्म हाउस है। इस फार्म हाउस को पूर्व डीजी नवदीप सिंह की पत्नी परम नवदीप सिंह और उनके भाई मुख्तियार सिंह सिद्धू के बीच मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार 4 जनवरी की दोपहर को नवदीप सिंह और उनकी पत्नी परम नवदीप सिंह समोद फार्म हाउस गए थे।

गार्ड को दी जान से मारने की धमकी

सुरजीत फार्म हाउस के सुरक्षा गार्ड प्रवीण ने समोद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रवीण का आरोप है कि नवदीप सिंह, उनकी पत्नी 20-25 गुंडों के साथ फार्म हाउस का गेट तोडक़र जबरन अंदर घुसे। तारबंदी काट दी। मुख्तियार की तलाश करते हुए सभी कमरों के ताले तोड़ दिए। इन्होंने फार्म हाउस पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर कपड़ा डाल दिया था। फार्म हाउस के मालिक मुख्तियार सिंह वहां नहीं मिले तो गार्ड प्रवीण को जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

पुलिस ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार

फार्म हाउस पर तोडफ़ोड़ के दौरान सुरक्षा गार्ड प्रवीण ने सामोद पुलिस थाने को सूचना दी थी। पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और 11 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 2 गाडिय़ां भी जब्त की है। सामोद थाना प्रभारी पूजा पूनिया के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोग हरियाणा और झुंझुनूं के रहने वाले हैं। इनमें से एक जने के पास रिवाल्वर बरामद हुई है। पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

फार्म हाउस गया था, आरोप झूठे

पूर्व डीजी नवदीप सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी और साले के बीच संपत्ति विवाद चल रहा है। मंगलवार दोपहर वे पत्नी के साथ फार्म हाउस गए थे, लेकिन गेट तोडऩे, तारबंदी हटाने और जान से मारने की धमकी देने के सभी आरोप झूठे हैं। नवदीप सिंह ने कहा कि उनके साथ कोई गुंडे नहीं थे।

About newsray24

Check Also

Police Rade: जयपुर में 2 हजार पुलिसकर्मियों ने 400 ठिकानों पर डाली रेड, 246 बदमाश पकड़े

Spread the love जयपुर। राजस्थान के जयपुर शहर मेें रविवार सुबह अपराधियों की धरपकड़ के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.