मजबूत बुनियाद से प्रशस्त होते हैं विकास के मार्ग – सांसद दीयाकुमारी

Spread the love

भीम और कुम्भलगढ़ विधानसभा में 28.26 करोड़ की सड़कों का किया लोकार्पण

सांसद मद से की 15 लाख की घोषणा

राजसमन्द, 15 अप्रेल। सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि वो दिन गए जब गांव गरीब और किसान के नाम पर कांग्रेस द्वारा वोट मांगे जाते थे, लेकिन होता कुछ नहीं था। आज पीएम मोदी ने जो कहा वो करके दिखाया है।

जिले के तीन दिवसीय प्रवास पर पहुंची सांसद दीयाकुमारी ने पहले दिन भीम विधानसभा में भारत सिंह जी का गुढ़ा पारड़ी और कुम्भलगढ़ विधानसभा में काबरी महादेव से सरदारगढ़ गलवा में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (पीएमजीसीवाई) के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मजबूत बुनियाद से विकास के मार्ग प्रशस्त होते हैं। प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी ग्राम विकास सड़क योजनाओं से गावों की पहुंच बढ़ी है। आवागमन के साथ-साथ गांव के जीवन स्तर में बड़ा सुधार आया है।

आमेट के तेरापंथ भवन आयंबिल चैत्री ओली जैन समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान जैन संतों का आशीर्वाद लेते हुए क्षेत्र के विकास की कामना की। इस अवसर पर सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि अहिंसा और अनुशासन के पथ पर चलकर समाज और राष्ट्र में हिंसा के खिलाफ जागृति लानी चाहिए।

सांसद मद से की 15 लाख की घोषणा

भारत सिंह जी के गुढ़ा में आमेट से अनोपपुरा वाया माद नराणा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना लागत राशि 13.96 करोड़ से स्वीकृत सड़क का लोकार्पण किया। इस अवसर पर ग्राम वासियों के अनुरोध पर सांसद दीयाकुमारी ने सांसद मद से सामुदायिक भवन हेतु 15 लाख रु की घोषणा की। काबरी महादेव में काबरी महादेव से सरदारगढ़ सड़क के 6.72 करोड़ और बड़गांव में मोरचा-समीचा-बड़गांव सड़क का लागत मूलतः 7.78 करोड़ है। कार्यक्रम के दौरान सांसद ने काबरी महादेव मंदिर के दर्शन भी किये।

कार्यक्रम में कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़, मानसिंह बारहठ जिलाध्यक्ष राजसमन्द, हरि सिंह रावत पूर्व विधायक भीम, रतनी देवी जाट जिला प्रमुख, कुलदीप सिंह ताल, अजय सोनी, पंचायत समिति सदस्य, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और ग्रामवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.