75 लाख की अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

Spread the love

जयपुर, 8 जनवरी। सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने इस साल की पहली बड़ी कार्रवाई करते हुए बगरू थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के सहयोग से हरियाणा नंबर के एक कंटेनर से अवैध अंग्रेजी शराब के 575 कर्टन बरामद किए। साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। जब्त शराब की कीमत करीब 75 लाख रुपये आंकी गई है।
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध डॉ. रवि प्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर सुखदेव जाट पुत्र ताराचंद सीकर जिले में थाना बलारा क्षेत्र के बीजसर गांव का रहने वाला है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह यह शराब हरियाणा के चरखी दादरी निवासी नरेश फौजी से लाया है व गुजरात के गांधीधाम शहर लेकर जा रहा था। वह पहले भी कई बार इस तरह से अवैध शराब हरियाणा से गुजरात सप्लाई कर चुका है।
एडीजी डॉ रविप्रकाश ने बताया कि गुरुवार रात सीआईडी क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम के पुलिस निरीक्षक राम सिंह को मुखबिर से मिली सूचना पर डीएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड के सुपरविजन व सीआई राम सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल दुष्यंत सिंह, शंकर दयाल शर्मा व कांस्टेबल रविंद्र सिंह की टीम को बगरू रवाना किया गया था। टीम ने बगरू पुलिस की टीम को साथ लेकर शुक्रवार को टोल प्लाजा पर हरियाणा नंबर के संदिग्ध ट्रक को रुकवाया। ट्रक चालक से कंटेनर में रखे सामान के बारे में पूछताछ की तो वह घबरा गया और हिचकिचाने लगा।
एडीजी ने बताया कि इस पर टीम ने ट्रक कंटेनर को चेक किया तो उसमें हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांडों के 575 कर्टन मिले। अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त कर गिरफ्तार तस्कर सुखदेव जाट के विरुद्ध थाना बगरू जयपुर पश्चिम में मामला दर्ज किया गया है।

About newsray24

Check Also

Rahul Gandhi बन विधायक से लिए 3 लाख रुपए, आरोपी को हाईकोर्ट से मिली जमानत

Spread the love जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पीए कनिष्क सिंह बनकर फोन करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published.