NRI Club 21 की मेंबरशिप के लिए 700 लोगों ने किए आवेदन

Spread the love

जयपुर। हाउसिंग बोर्ड की ओर से बनाए गए एनआरआई क्लब 21 के लिए अभी तक 700 लोगों ने आवेदन किया है। इससे राजस्थान हाउसिंग बोर्ड को 25 करोड़ रुपए का राजस्व मिला है। वहीं एनआरआई क्लब का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू होगा। इसके लिए 30 करोड़ रुपए की प्रशासनिक वित्तीय और तकनीकी स्वीकृति भी जारी कर दी गई है। आवासन आयुक्त और एनआरआई क्लब 21 के अध्यक्ष पवन अरोड़ा ने गुरुवार को क्लब की कार्ययोजना को लेकर एक बैठक ली। इसमें अरोड़ा ने कहा कि लगभग 700 लोगों ने क्लब की मेंबरशिप के लिए आवेदन किया है। इससे लगभग 25 करोड़ रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ है।

अरोड़ा ने कहा कि यह क्लब जयपुर ही नहीं बल्कि प्रदेश में पहला अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त क्लब होगा, जहां सदस्यों को गुणवत्ता युक्त समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। इसे अन्तरराष्ट्रीय मापदंडों के अनुसार विकसित कर 25 कमरे बनाए जाएंगे और स्पोर्ट्स सुविधाओं के साथ बार, ऑल वेदर स्विमिंग पूल और अन्य सुविधाएं विकसित की जाएंगी।

मीत ब्रदर्स के कंसर्ट को लेकर चर्चा

बैठक के दौरान 16 अप्रेल को क्लब मेंबर्स के लिए आयोजित होने वाले मीत ब्रदर्स कंसर्ट के बारे में भी चर्चा की गई। अरोड़ा ने बताया कि इस म्यूजिकल कंसर्ट का लुत्फ सिर्फ क्लब की सदस्यता के लिए आवेदन कर चुके आवेदक ही उठा सकेंगे। आवेदक क्लब परिसर से 15 अप्रेल को सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे के बीच फ्री पास प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि क्लब के आवेदकों के लिए कॉन्सर्ट के साथ गाला डिनर की व्यवस्था भी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *