लग्जरी बस वडोदरा में ट्रेलर से भिड़ी, एक मासूम बच्चे समेत 6 जनों की मौत व 13 घायल

Spread the love

बांसवाड़ा। बांसवाड़ा से मुंबई जा रही एक लग्जरी बस मंगलवार तड़के 5 बजे वडोदरा में ट्रेलर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि दो साल के बच्चे समेत 6 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई और 13 यात्री घायल हो गए। ओवरटेक के चक्कर में हुए इस हादसे में बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। पुलिस ने कटर से बस को कटवाकर शवों और घायलों को बाहर निकाला। वडोदरा के सायाजी हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती कराया गया। हादसे में घायल हुए कुछ सवारियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा के सागवाड़ा से रक्षा ट्रेवल्स की लग्जरी बस सोमवार रात को मुंबई के लिए निकली थी। इस बस में करीब 20 यात्री सवार थे। मंगलवार सुबह वडोदरा के कपूरई चौक के पास बस एक ट्रेलर को ओवरटेक करने के चलते उससे टकरा गई। तेज गति होने से बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को कटर से कटवाकर यात्रियों को बाहर निकाला। इस दौरान 13 घायल यात्रियों और एक बच्चे सहित छह मृतकों के शव बस से बाहर निकाले गए। बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग बांसवाड़ा के रहने वाले थे। ये लोग बांसवाड़ा के बर से सूरत जा रहे थे। पुलिस ने सभी मृतकों के शव वडोदरा के सायाजी अस्पातल में रखवा दिए हैं। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

हादसे में मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल

हादसे में मारे गए लोगों में संदीप (25) पुत्र कचौरीलाल कलाल, बस ड्राइवर किशनलाल (45), शांतिलाल नाई, सुनीता नाई, करीब 25 साल की एक महिला और 2 साल के बच्चे की मौत हो गई। इन दोनों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मरने वाले सभी बांसवाड़ा के रहने वाले थे।

हादसे में 13 लोग हुए घायल

वहीं हादसे में घायल भरत कुमार नंदलाल राठौर (58), जयंतीलाल गेरतजी यादव (38), किशन नीलेश रावल (17), सुमित भरतभाई राठौर (32), किशोरभाई मणिलाल रावल (27), सहीराम श्रवणराम जाट (32), हुकभाई गौतमभाई न्याय (55), मेघराज गोपीकिशन पंचतिया (49), पूनम्बाने कैलाशभाई पोरवेल (38) के अलावा 3 महिलाएं पुंजीबेन हीरालाल रावल (60), लताबेन संदीपभाई कलाल (30), रमीलाबेन भरतभाई राठौर (55) और 6 साल का एक बच्चा शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.