दुर्घटना में 15 घायल, एक महिला की मौत

Spread the love

अलवर के किशनगढ़ बास में हादसा


जयपुर.
अलवर जिले के किशनगढ़बास क्षेत्र में हुए हादसे में 15 जने घायल हो गए और 1 महिला की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में के्रन और पिकअप की हुई जोरदार भिडंत में पिकअप सवार करीब पन्द्रह लोग घायल हो गए घायलों में एक महिला की मौत हो गई। दुर्घटना घटित होने के साथ ही आस पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया गया। साथ ही पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से अन्य घालयों को चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उनका उपचार जारी है।
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया स्थानीय घासोली खानपुर सडक़ मार्ग पर अचानक पिकअप को पीछे से के्रन ने टक्कर मार दी। पिकअप में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को पिकअप से बाहर निकाला और हादसे की जानकारी पुलिस थाने को दी। इस दौरान उपस्थित लोगों ने अपने साधनों से घालयों को चिकित्सालय पहुंचाया। वही थाना पुलिस के पहुंचने के बाद अन्य लोगों को भी चिकित्सालय में भर्ती कराया। दुर्घटना घटित होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई। गंभीर घायलों को अलवर के सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। जहाँ सभी का इलाज जारी है ।
मृतका के रिश्तेदार ओमप्रकाश प्रजापत ने बताया कि खानपुर की रहने वाली पांची देवी की गांव गंगौरा गांव में मौत हो गई थी। उसके शव को पिकअप गाड़ी में लेकर परिवार के करीब पंद्रह. बीस महिला पुरुष खानपुर जा रहे थे। रास्ते में के्रन ने पीछे से टक्कर मार दी।
थाना पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक सरदार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गंगोरा से एक पिकअप में सवार 15-20 लोग खानपुर के लिए आ रहे थे इस दौरान घासोली के पास पीछे से एक के्रन ने पिकअप में टक्कर मारने से हादसा हुआ सभी गंभीर घायलों को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जिसमें एक महिला सविता पत्नी इतवारी (28) की मौके पर ही मौत हो गई। जिसका परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पीडि़त पक्ष की दर्ज शिकायत के आधार पर के्रन को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *